कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

इग्नू में प्रवेश की अंतिम तिथि बढ़कर 29 फरवरी 2024

कस्बा के रामस्वरूप ग्राम उद्योग परास्नातक महाविद्यालय पुखरायां कानपुर देहात में संचालित इग्नू के कोर्स में जनवरी 2024 सत्र के प्रवेश की अंतिम तिथि बढ़कर 29 फरवरी 2024 कर दी गई है।

पुखरायां। कस्बा के रामस्वरूप ग्राम उद्योग परास्नातक महाविद्यालय पुखरायां कानपुर देहात में संचालित इग्नू के कोर्स में जनवरी 2024 सत्र के प्रवेश की अंतिम तिथि बढ़कर 29 फरवरी 2024 कर दी गई है, जिन भी लोगों को इग्नू से स्नातक , परास्नातक डिग्री, डिप्लोमा, प्रमाण पत्र आदि कोर्स में प्रवेश लेना है।

वह किसी भी कॉमन सर्विस सेंटर या अपने मोबाइल फोन अथवा महाविद्यालय के अध्ययन केंद्र आकर प्रवेश ले सकते है, प्रवेश लेने के लिए इग्नू की वेबसाइट ignou.ac.in लिंक पर जाकर यूजर आईडी और पासवर्ड जनरेट करें तत्पश्चात अपना रजिस्ट्रेशन करते हुए प्रोग्राम को सेलेक्ट करें। इग्नू में प्रवेश के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं।

स्नातक स्तर पर अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के ऐसे लोग जिनकी वार्षिक आय ढाई लाख रुपए से कम है उनको शिक्षण शुल्क में विशेष छूट प्रदान की जा रही है। उक्त विषयक जानकारी केंद्र समन्वयक डॉ पर्वत सिंह ने देते हुए बताया कि क्षेत्रीय केंद्र लखनऊ की वरिष्ठ क्षेत्रीय निदेशक डा मनोरमा सिंह ईमेल के माध्यम से अंतिम तिथि बढ़ाने की सूचना प्रेषित की।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button