उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

गेहूं कतराई के दौरान थ्रेसर में फंस कर मजदूर के उड़े चीथड़े, हुई मौत

घाटमपुर के मीरानपुर गांव में रविवार देर रात खेतों में काम कर रहा मजदूर गेहूं कतराई के दौरान थ्रेसर की चपेट में आ गया। इस दौरान मजदूर के चीथड़े उड़ गए। घटना में मजदूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से थ्रेसर खोलवाकर मजदूर के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है

Story Highlights
  • थ्रेसर खुलवाकर निकाला जा सका मजदूर का शव

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर के मीरानपुर गांव में रविवार देर रात खेतों में काम कर रहा मजदूर गेहूं कतराई के दौरान थ्रेसर की चपेट में आ गया। इस दौरान मजदूर के चीथड़े उड़ गए। घटना में मजदूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से थ्रेसर खोलवाकर मजदूर के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
घाटमपुर थाना क्षेत्र के मीरानपुर गांव निवासी नरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव निवासी शिव सिंह को खेत बटाई पर दे रखा था, शिवसिंह ने अपने भाई मानसिंह को गेहूं कतराई का ठेका दिया था। जिसपर मानसिंह देर रात खेत में मजदूरों के साथ ट्रैक्टर व थ्रेसर मशीन लेकर पहुंचे। यहां पर गेहूं के खेत में कतराई का काम चल रहा था। इस दौरान थाना क्षेत्र के नागेलिनपुर गांव निवासी मजदूर हरीबाबू थ्रेसर में गेहूं का गठ्ठा लगा रहा था, गठ्ठा लगाने के दौरान हरीबाबू गठ्ठे मे फसकर थ्रेसर के अंदर घुस गया।

घटना में मजदूर के चीथड़े उड़ गए। जिससे हरिबाबू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने थ्रेसर को खोलवाकर मजदूर के शव को बाहर निकालकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थ्रेसर मे फसकर मजदूर की मौत होने के बाद गेहूं कतराई का काम कर रहे साथी मजदूर मौके से भाग निकले। ट्रैक्टर मालिक ने ग्रामीणों और परिजनो को घटना की सूचना दी। ट्रैक्टर मालिक मानसिंह ने बताया कि रात में थ्रेसर अचानक चलते चलते बंद हो गया था। जब उन्होंने थ्रेसर में देखा तो उनके होश उड़ गए। थ्रेसर में मजदूर फंसा हुआ था। जब उन्होंने शोर मचाया तो साथी मजदूर आ गए। जिससे थ्रेसर हरीबाबू की फसकर मौत होने की जानकारी हुई। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button