कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

नवांगतुक थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया

शनिवार को भोगनीपुर कोतवाली से स्थानांतरित होकर आए थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह बरौर थाने की कमान संभालते ही एक्शन मोड़ में दिखे। शनिवार की शाम उन्होंने हमराहियों के साथ कस्बा गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।

Story Highlights
  • थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह बरौर थाने की कमान संभालते ही एक्शन मोड़ में दिखे।
  • थाना प्रभारी ने कहा कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था कायम रखना उनकी प्राथमिकता है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। शनिवार को भोगनीपुर कोतवाली से स्थानांतरित होकर आए थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह बरौर थाने की कमान संभालते ही एक्शन मोड़ में दिखे। शनिवार की शाम उन्होंने हमराहियों के साथ कस्बा गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।इस अवसर पर उन्होंने कस्बावासियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा कानून व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की। साथ ही उपद्रवियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही किए जाने की बात भी कही।

बताते चलें कि जनपद में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने शुक्रवार देर रात्रि निरीक्षकों उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिया था।बरौर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह का स्थानांतरण गजनेर थाने कर दिया गया।वहीं भोगनीपुर कोतवाली में वरिष्ठ उप निरीक्षक के पद पर तैनात उपनिरीक्षक लक्ष्मण सिंह को बरौर थाने की कमान सौंपी गई।शनिवार को बरौर थाने की कमान संभालते ही थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह एक्शन मोड़ में दिखे।उन्होंने थाना परिसर में जनसमस्याओं को सुनकर उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि थाना परिसर में आए प्रत्येक की समस्या को सुना जायेगा।फरियादी बिना किसी भय के थाने पर आकर अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं।

तत्पश्चात उन्होंने हमराहियों संग कस्बा गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।रास्ते से गुजरने वाले प्रत्येक संदिग्ध व्यक्ति से पूंछतांछ कर चेतावनी देकर छोड़ा।प्रत्येक दोपहिया तथा चार पहिया वाहनों को रोककर वाहन स्वामियों से उनके कागजात जांचे।इस दौरान वाहन स्वामियों में हड़कंप मचा रहा।मौजूद लोगों से बातचीत करते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था कायम रखना उनकी प्राथमिकता है।शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें।इस दौरान अगर कोई व्यक्ति माहौल बिगाड़ने की कोशिश करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें ताकि उसके विरुद्ध त्वरित कार्यवाही की जा सके।कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।ऐसे लोगों से पुलिस सख्ती से निबटेगी।इस मौके पर एस आई अनिलेश कुमार सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button