कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

लखनऊ सम्मेलन को लेकर शिक्षामित्रों ने की बैठक

आदर्श समायोजित शिक्षक शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन कानपुर (दे.) की एक बैठक अकबरपुर के गुरुकुलम विद्यालय में जिलाध्यक्ष महेन्द्र पाल के नेतृत्व में सम्पन्न हुई जिसमें लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर पार्क में होने वाले शिक्षामित्र महासम्मेलन ● जनपद से भारी संख्या में शिक्षामित्रों को प्रतिभाग कराने की हुंकार भरी बैठक में महिला प्रदेश प्रभारी व जिलाध्यक्ष मैनपुरी सुमन यादव ने कहा कि प्रदेश स्तर पर लगभग 7 वर्षो के बाद शिक्षामित्र इस वर्ष अपनी माँग को माँगना प्रारम्भ किया है।

कानपुर देहात। आदर्श समायोजित शिक्षक शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन कानपुर (दे.) की एक बैठक अकबरपुर के गुरुकुलम विद्यालय में जिलाध्यक्ष महेन्द्र पाल के नेतृत्व में सम्पन्न हुई जिसमें लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर पार्क में होने वाले शिक्षामित्र महासम्मेलन ● जनपद से भारी संख्या में शिक्षामित्रों को प्रतिभाग कराने की हुंकार भरी बैठक में महिला प्रदेश प्रभारी व जिलाध्यक्ष मैनपुरी सुमन यादव ने कहा कि प्रदेश स्तर पर लगभग 7 वर्षो के बाद शिक्षामित्र इस वर्ष अपनी माँग को माँगना प्रारम्भ किया है।

और पहली बार सरकार के शिक्षा मंत्री, केन्द्रीय मंत्री शिक्षामित्र सम्मेलन में उपस्थिति रहेंगें जिनसे हम सब शिक्षामित्रों को बड़ी आगाऐं है। क्यों कि मंत्री जी ने कार्यक्रम देते हुए यह स्पष्ट किया है कि सरकार का सकारात्मक रूख आपके पक्ष में है जिसमें आप सभी का संख्या बल ही आप सभी का भविष्य निर्धारण करेगा अतः आप सभी 20फरवरी को लखनऊ चलने की पूरी तैयारी कर ले जिससे हमसभी का भविष्य सुरक्षित और संरक्षित से सके। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला संरक्षक जगदीश पटेल ने कहा कि अपनी माँग के लिए आप सभी बिना किसी बहाने के एक जुट होकर अपने-2 ब्लाकों से बसों से, निजी साधनों से ट्रेनों से या अन्य किसी माध्यम से लखनऊ जरूर चले मौका बहुत समय के बाद ही मिला है सबका एक ही नारा हो।

लखनऊ चले – लखनऊ चले बैठक को प्रदेश उपाध्यक्ष हरमोहन सिंह यादव व वरिष्ठ उपाध्यक्ष ज्ञान सिंह राजावत तथा महामंत्री देवेश दीक्षित । एवं महिला प्रभारी आशा पाण्डेय आदि ने भी संबोधित करते हुए 20 फरवरी को लखनऊ चलने की जोरदार तरीके से अपील की।

अन्त में जिलाध्यक्ष महेन्द्र पाल ने सभी पदाधिकारियो से अनुरोध किया कि बि मिशन लखनऊ के लिए ब्लाक स्तर पर तत्काल आपसभी वैठक कर सभी शिक्षामित्र साथियों को लखनऊ चलने की रणनीत बना ले। बैठक में प्रमुख रूप से सुधीर तिवारी (जिला मीडिया प्रभारी) दिनेश राजपूत (संगठन मंत्री) राघवेंद्र त्रिपाठी (कोषाध्यक्ष) जितेंद्र यादव रामखेलावन, धर्मेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह ,नागेंद्र सिंह, बाबू सिंह, सुरेंद्र, विजय कटियार, सुखबीर सिंह, प्रमोद कुमार, विशंभर सिंह, विजय कुमार ,धर्मेंद्र प्रताप सिंह यादव, विजय राजपूत, पृथ्वीराज, शबनम, माधुरी शर्मा, नरेश बाबू, शरीफ अली, धीरेंद्र पाल, अरविंद कुमार, विपिन कुमार आदि शिक्षा मित्र उपस्थित थे ।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button