कानपुर

कानपुर : दिवंगत संजीत के घर पहुंचे अखिलेश, सरकार बनने पर CBI जांच का आश्वासन

बातचीत पर पता चला कि सपा कार्यकर्ता यह भी अंदाजा लगा रहे थे कि अखिलेश के आने से विधानसभा क्षेत्र में सपा का वर्चस्व बढ़ेगा चूंकि संजीत का घर गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में आता है। एसपी साउथ दीपक भूकर संजीत के पिता चमन यादव से मिले।

कानपुर,अमन यात्रा । शहर के बहुचर्चित संजीत यादव हत्याकांड को लेकर शुरुआत से ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आैर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। बुधवार दोपहर 2:40  पर अखिलेश संजीत के परिवार वालों से मिलने के लिए पहुंचे। 15 मिनट रुकने के बाद वे मीडिया से मुखातिब हुए बिना ही लौट गए। हालांकि उनके आने से पूर्व बातचीत पर पता चला कि सपा कार्यकर्ता यह भी अंदाजा लगा रहे थे कि अखिलेश के आने से विधानसभा क्षेत्र में सपा का वर्चस्व बढ़ेगा, चूंकि संजीत का घर गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में आता है।

संजीत के घर की तीनों तरफ की गलियां हुईं थीं जाम 

ज्यादा भीड़ इकट्ठा न हो, इसके लिए पुलिस संजीत के घर को जाने वाली तीन गलियों में बैरीकेडिंग लगाकर जाम कर दिया था। सिर्फ बर्रा पांच सब्जी मंडी से अखिलेश यादव का काफिला संजीत के घर के लिए आया। इसके बाद अखिलेश दिवंगत संजीत के परिवार वालों से मिले।

अखिलेश से पहले पहुंचे एसपी संजीत के घर परिवार, बोले- जांच चल रही

अखिलेश से पहले एसपी साउथ दीपक भूकर दाेपहर करीब 12:30 बजे संजीत के पिता चमन यादव से मिले, इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों को सजा दिलवाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। अभी जांच खत्म नहीं हुई है, टीमें लगातार साक्ष्य जुटाने में लगी हैं। इसके बाद एसपी ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह से जानकारी ली।

केवल 15 मिनट के लिए रुके अखिलेश

सपा के नगर अध्यक्ष डॉ. इमरान ने बताया था कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को सबसे पहले बर्रा में संजीत यादव के स्वजन से अपराह्न दो बजे मिलेंगे। समय से 40 मिनट से देरी जब सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने जोरों से नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने दिवंगत संजीत के माता-पिता को आश्वस्त किया कि जब सपा की सरकार आएगी तो संजीत प्रकरण की पूरी सीबीआइ जांच कराई जाएगी। किसी भी हालत में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। अखिलेश ने कहा कि वे संजीत को न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button