जालौनअपना देशऔरैया

पास्को एक्ट का आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक ग्राम में किशोरी के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम देने वाले नामजद आरोपी को उप निरीक्षक राजेश कुमार के द्वारा 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

कालपी जालौन। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक ग्राम में किशोरी के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम देने वाले नामजद आरोपी को उप निरीक्षक राजेश कुमार के द्वारा 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव सुरौला मे पीड़िता किशोरी के मां-बाप जानवर चराने खेतों में गए थे जबकि उसके भाई-बहन स्कूल गए हुए थे तभी गांव का ही नामजद युवक घर के बाहर किशोरी के साथ अश्लील हरकत करने लगा किशोरी के मना करने पर गाली बकने लगा तथा जान से मारने की धमकी देकर चला गया इस घटना की रिपोर्ट किशोरी के पिता के द्वारा नामजद आरोपी जितेंद्र पुत्र रमेश निवासी ग्राम सुरोला के खिलाफ धारा 342/ 354 /504 आईपीसी तथा 7/8 पास्को एक्ट के अंतर्गत दर्ज कराई गई।

इस घटना को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार सिंह राठौर ने चुनौती पूर्ण तरीके से लिया तथा आरोपी को पकड़ने के लिए रणनीति तैयार की विवेचना अधिकारी राजेश कुमार ने गुरुवार की सुबह सुरौला पुलिया के पास नामजद आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया तथा सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button