कानपुर देहात

युवाओं ने जनप्रतिनिधियों को भेजा चुल्लू भर पानी

जनसमस्या के प्रति जनप्रतिनिधियों के मूकदर्शिता से युवाओं में आक्रोश, ठप सीएनजी बस सेवा की बहाली को मुहिम चला रहे हैं युवा

रिपोर्ट – सुशील त्रिवेदी 

अकबरपुर कानपुर देहात,अमन यात्रा : अधिकारियों की लापरवाही के चलते अनुमति का पेंच फंसने से जिले में अनलॉक के बाद से सीएनजी बसों का संचालन ठप पड़ा है । युवा बसों के संचालन की मांग को लेकर मुहिम चला रहे हैं । अब युवाओं ने इस मुद्दे पर जनप्रतिनिधियों की मूकदर्शिता के लिए उन्हें सांकेतिक तौर पर चुल्लू भर पानी भेजा है।

गुरुवार को जनकपुरी मैदान अकबरपुर में जिले में सीएनजी बस सेवा संचालन की मांग को लेकर आन्दोलन कर रहे युवाओं ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया। युवाओं ने सीएनजी बस प्रकरण को लेकर जनप्रतिनिधियों की मूकदर्शिता के लिए सांकेतिक तौर पर उन्हें चुल्लू भर पानी भेजा है। युवाओं ने माननीय सांसद, माननीय विधायक, माननीय एमएलसी, माननीय प्रभारी मंत्री, माननीय परिवहन मंत्री लिखी बोतलों में चुल्लू -चुल्लू भर पानी भरा । इन बोतलों को कोरियर के द्वारा इन तक पहुंचाया जाएगा।

अभियान से जुड़े आयुष त्रिवेदी और धर्मेन्द्र दुबे ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को जनता मतदान कर चुनती है। जनसमस्याओं का निराकरण करना इनकी जिम्मेदारी है। सीएनजी बस ना चलने से आम जनमानस को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। युवा इस मुद्दे को लेकर पिछले काफी समय से मुहिम चला रहे हैं किसी भी जनप्रतिनिधि ने इसको लेकर पहल नहीं की।

मनीष तिवारी और नितिन गुप्ता नर कहा कि चुल्लू भर पानी भेजकर उन्हें अपनी जिम्मेदारियों का बोध कराने का प्रयास है। अगर जनप्रतिनिधि जनसमस्या को समाधान कराने में सक्षम नहीं है तो चुल्लू भर पानी ही उनके लिए अंतिम विकल्प है।

इस दौरान जीतू अवस्थी, सौरभ सिंह अभिषेक श्रीवास्तव, अर्पित द्विवेदी, विकास कुशवाहा, राहुल तिवारी आदि रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button