गोरखपुर

मामूली विवाद में अधेड़ पर किया गड़ासे से हमला, गंभीर

गोरखपुर के शाहपुर राप्तीनगर फेज तीन में मनबढ़ों ने अधेड़ के सिर पर गड़ासे से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। घायल को परिवार के लोग स्थानीय प्राइवेट अस्पताल ले गएजहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

गोरखपुर,अमन यात्रा । शाहपुर के राप्तीनगर फेज तीन में रंजिश में मनबढ़ ने अधेड़ के सिर पर गड़ासे से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। घायल को परिवार के लोग स्थानीय प्राइवेट अस्पताल ले गए,जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया

राप्तीनगर फेज तीन के सरयूपुरम निवासी रोहित लकड़ा प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। पड़ोस में रहने वाले बरतीलयूस टोप्पो से पुरानी रंजिश है। शनिवार की रात किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गया।

सिर पर किया वार

मामला बढ़ने पर बरतीलयूस ने गड़ासे से रोहित के सिर पर हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर पहुंचे परिवार के लोग अस्पताल ले गए। प्रभारी निरीक्षक शाहपुर संतोष सिंह ने बताया कि रोहित के बड़े भाई राहुल लकड़ा की तहरीर पर धारदार हथियार से हमला करने का केस दर्ज कर आरोपित बरतीलयूस को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुठभेड़ में पकड़ा गया हाइवे का चोर

चौरीचौरा पुलिस ने हाइवे पर गाडि़यों से डीजल चुराने वाले बदमाश विवेक पासवान उर्फ सेठ को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया।तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और दो कारतूस मिले।

हाइवे पर ट्रक व माल वाहक गाड़ियों में चोरी करता है रोहित 

सीओ चौरीचौरा दिनेश सिंह ने बताया कि खोराबार के रामनगर कड़जहां गांव का रहने वाला विवेक पासवान उर्फ सेठ हाइवे पर ट्रक व माल वाहक गाड़ियों में चोरी करता है। खोराबार व गगहा थाने से जेल जा चुका है। शनिवार की रात चौरीचौरा क्षेत्र में गाड़ियों से डीजल चोरी करने की फिराक में था। गश्त के दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button