कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शिक्षक अनिल कुमार ने जीता बॉडीबिल्डिंग का डबल गोल्ड

पं. राम नरेश त्रिपाठी सभागार  सुल्तानपुर में रविवार को हुई मिस्टर यूपी 2024 ऑल यूपी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में प्रदेशभर के 150 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इसमें मास्टर्स ओपन वर्ग में कानपुर देहात के शिक्षक अनिल कुमार को मिस्टर यूपी-2024 खिताब मिला।

ब्रजेन्द्र तिवारी, कानपुर देहात।  पं. राम नरेश त्रिपाठी सभागार  सुल्तानपुर में रविवार को हुई मिस्टर यूपी 2024 ऑल यूपी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में प्रदेशभर के 150 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इसमें मास्टर्स ओपन वर्ग में कानपुर देहात के शिक्षक अनिल कुमार को मिस्टर यूपी-2024 खिताब मिला। जबकि नोएडा के हरेंद्र द्वितीय व प्रयागराज के आसिफ अली तीसरे स्थान पर रहे।

 इस प्रतियोगिता में मास्टर्स ओपन, दिव्यांग, एथेलेटिक्स फिजिक्स व बॉडी बिल्डिंग वर्ग में प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विकासखंड संदलपुर के प्राथमिक विद्यालय बिछियापुर के शिक्षक अनिल कुमार ने 60 किलोग्राम भार वर्ग में भी गोल्ड मेडल जीतकर बेसिक शिक्षा विभाग कानपुर देहात का नाम रोशन किया।
यह प्रतियोगिता यूपी बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन के तत्वावधान में हुई। निर्णायक मंडल में विश्वराव, साजिद, राधेश्याम व संदीप जायसवाल शामिल रहे। सभी विजेताओं को मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष आरए वर्मा ने विजेता ट्रॉफी और मेडल प्रदान किए। विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं जनपद के एसआरजी अनंत त्रिवेदी ने अनिल कुमार की मेहनत और लगन की सराहना करते हुए मार्च महीने में पंजाब और तमिलनाडु में होने वाली राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए शुभकामनाएं दी। अनिल कुमार के परिवार जनों एवं शिक्षक साथियों ने मिठाई बांटकर उनकी इस जीत का जश्न मनाया।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button