Clickadu
उत्तरप्रदेश

UP : सोनभद्र और आगरा में सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत, तीन घायल

यूपी के सोनभद्र और आगरा में हुए अलग-अलग हादसों में सात लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं.

सोनभद्र,अमन यात्रा :  उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के पिपरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दोपहर बाद लगभग तीन बजे ट्रक और हाइवा (छोटे ट्रक) की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. इसके अलावा आगरा में एक अन्य सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी.

ट्रक और हाइवा की टक्कर
पिपरी के पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार लगभग तीन बजे वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर रिहंद बांध के वनदेवी मंदिर के पास अनपरा की ओर से कोयला लेकर आ रहे ट्रक के विपरीत दिशा से आ रही हाइवा से आमने सामने भीषण टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद ट्रक गहरी खाई में गिर गया जिससे उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई. चार मृतकों में से तीन की शिनाख्त हो गई है. एक व्यक्ति के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

सीओ ने बताया कि हादसे में शिवर्ती देवी (50) पत्नी लालजी निवासी बेलवादह, राहुल कुमार (21) पुत्र सतीश चंद्र निवासी नगला ढक्कन जिला एटा, दिनेश कुमार (25) पुत्र ईश्वर निवासी बैरपान की मृत्यु हो गई जबकि एक अन्य की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. वहीं हादसे में घायल आदेश यादव (25) निवासी बैरपान, बंगाली गुप्ता (55) व राजकुमार दोनों निवासी बेलवादह को हिंडाल्को, रेणुकूट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद काफी देर तक घटनास्थल पर जाम लगा रहा.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रक में जा घुसी कार
वहीं, एक अन्य घटनाक्रम में प्रदेश के आगरा में एक अस्पताल में भर्ती मरीज को देखने आ रहे परिजनों की कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक में जा घुसी जिससे हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद क्षेत्र में गुरुवार देर रात दो बजे कानपुर से आगरा की तरफ आ रही कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. उन्होंने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान श्याम, सनी अवस्थी और विकास सैनी के रूप में की गयी है. तीनों कानपुर देहात जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजा गया है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button