Clickadu
कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अकबरपुर : अमूल मिल्क का खुला आउटलेट अब एक ही छत के नीचे उपलब्ध होंगे सभी प्रोडक्ट

लंबी प्रतीक्षा के बाद आखिरकार अमूल डेयरी मिल्क ने अपना आउटलेट अकबरपुर में प्रारंभ कर दिया जिसके चलते कंपनी के सारे प्रोडक्ट अब एक ही छत के नीचे उपलब्ध होंगे और इसकी व्यवस्था नगर निवासी पेशे से पत्रकार की धर्मपत्नी करने जा रही हैं।

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात : लंबी प्रतीक्षा के बाद आखिरकार अमूल डेयरी मिल्क ने अपना आउटलेट अकबरपुर में प्रारंभ कर दिया जिसके चलते कंपनी के सारे प्रोडक्ट अब एक ही छत के नीचे उपलब्ध होंगे और इसकी व्यवस्था नगर निवासी पेशे से पत्रकार की धर्मपत्नी करने जा रही हैं। हालांकि आउटलेट का उद्घाटन रनिया अकबरपुर से विधायक एवं मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने फीता काटकर किया था किंतु नगर के अनेक पत्र प्रतिनिधियों ने पहुंच कर उनका हौसला बढ़ाया तथा खुशी जाहिर की है। बताया जाता है कि राष्ट्रीय राजमार्ग की सर्विस रोड पर स्थित अकबरपुर से माती रोड के प्रारंभ में ही अंडरपास के निकट इस रिटेल आउटलेट का शुभारंभ किया गया जिसे अनुपम द्विवेदी की धर्मपत्नी कल्पना द्विवेदी ने इस व्यवसाय में अपना भाग्य आजमाया है।

ये भी पढ़े- मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी ने डीएम व एसपी ने संग किया त्रैमासिक निरीक्षण

उद्घाटन के बाद जिला मुख्यालय के अनेक पत्रकार हनुमान गुप्ता,विजय शंकर कौशल आदि ने उपस्थित होकर आइसक्रीम आज प्रोडक्ट का स्वाद चखा तथा शुभकामनाएं प्रेषित की। बताते चलें कि अमूल का प्लांट जिला मुख्यालय स्थित माती में बीते दर्द 10 साल से चल रहा है और उनके प्रोडक्ट फुटकर में जिले भर में फैले हुए हैं किंतु यह उनका रिटेल का पहला आउटलेट है जिसे शहर के मुख्य चौराहे पर खोला गया है। माना जाता है कि शुभम आइसक्रीम आउटलेट एवं पार्लर शहर की शान होगी।इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन जितेंद्र सिंह गुड्डन, ध्रुव कुमार द्विवेदी,धर्मेश कुमार द्विवेदी,टी एन पाण्डेय, नीरज कुमार अवस्थी,अशोक कुमार त्रिपाठी,नगर पंचायत के नामित शभासद गोपाल सैनी,राजेश कुमार शर्मा,निशीथ कुमार सिंह गौर, अजय कुमार गुप्ता,चेयरमैन ज्योत्स्ना कटियार, रविशशि द्विवेदी,श्यामू शुक्ल,डॉ राम मिश्र, अधिवक्ता सुरेंद्र पाल शर्मा के अतिरिक्त अमूल मिल्क के सामान्य प्रबंधक अंबरीश द्विवेदी व प्रदीप कुमार तिवारी आदि सैकड़ो नागरिकों ने उपस्थित होकर हौसला अफजाई की तथा शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर अनुपम द्विवेदी ने सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button