Clickadu
फतेहपुरउत्तरप्रदेश

अधेड़ व्यक्ति ने मालगाड़ी से कटकर की आत्म हत्या

रेलवे स्टेशन के पश्चिम ओवर ब्रिज के नीचे माल गाड़ी से कटकर एक अधेड़ नलकूप आपरेटर ने आत्म हत्या कर लिया।मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

खागा फतेहपुर,विवेक सिंह  : रेलवे स्टेशन के पश्चिम ओवर ब्रिज के नीचे माल गाड़ी से कटकर एक अधेड़ नलकूप आपरेटर ने आत्म हत्या कर लिया।मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची जी आर पी पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचित कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।

खागा तहसील क्षेत्र के किशनपुर थाना अंतर्गत रारी गांव निवासी नरेंद्र सिंह उम्र लगभग 58 वर्ष पुत्र रामखेलावन की दिनांक 10 मई 2022 को सुबह समय लगभग 11.55 बजे रेलवे स्टेशन के पश्चिम ओवरब्रिज के नीचे खम्भा नम्बर 907/1016 के समीप माल गाड़ी से कटकर आत्म हत्या कर लिया। बताया जाता है कि नलकूप विभाग में नौकरी करता था। और आज खागा में नलकूप आफिस में मीटिंग थी। मीटिंग समाप्त होने के उपरांत घर जाते समय माल गाड़ी के नीचे आकर आत्म हत्या कर लिया।वही राहगीरों ने बताया कि कानपुर की ओर माल गाड़ी जाने के लिए खड़ी थी।मृतक ब्यक्ति माल गाड़ी के इंजन के आगे पीछे चक्कर काट रहा था।

जब माल गाड़ी रेंगने लगी तो उसी समय तीन चार डिब्बा निकलने के बाद पहिया के नीचे सर रखकर आत्म हत्या कर लिया।वही परिजनों ने बताया कि मृतक ब्यक्ति के दो पुत्र पप्पू उम्र लगभग 28 वर्ष व बबलू उम्र लगभग 23है। और यह नलकूप विभाग में आपरेटर है। और इनके रिटायरी के कुछ ही महीने शेष है।सभी का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। वही जी आर पी पुलिस ने बताया कि मृतक ब्यक्ति के तलासी दौरान आधार कार्ड व घर का मोबाइल नंबर मिलने पर परिजनों को सूचित कर बुला लिया गया और शिनाख्त करके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button