Clickadu
उत्तरप्रदेश

अमरोहाः उपचुनाव के लिए बसपा ने कसी कमर, बनाई योजना

बहुजन समाज पार्टी ने नौगावां विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कमर कस ली है. पार्टी ने प्रभारियों के साथ बैठक कर आगामी रणनीति पर विचार किया.

Shamsuddeen Raini meeting with Bahujan Samaj Party Sector Incharge in Amroha ANN

अमरोहा,अमन यात्रा । उत्तर प्रदेश के अमरोहा की नौगावां विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर आज बसपा पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईनी ने सेक्टर प्रभारियों से मीटिंग की. इस दौरान उन्होंने संगठन को मजबूत करने के लिए रणनीति पर विचार विमर्श किया.
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में जब से उपचुनाव की तारीख की घोषणा हुई है. तब से अमरोहा जनपद की नौगांवा सादात विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सभी पार्टी जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई हैं. जहां सबसे पहले बहुजन समाज पार्टी ने फुरकान अहमद को अपना प्रत्याशी के रूप में उतारा है. जिसके बाद से ही वह लगातार जनता से संपर्क साध रहे हैं.

ताकत झोंकने की अपील
वहीं संगठन को और मजबूत बनाने के लिए आज बहुजन समाज पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी समसुद्दीन राइनी ने नौगांवा विधानसभा के सेक्टर प्रभारियों से मीटिंग की और जोर-शोर से चुनाव लड़ाने की अपील की.

योगी सरकार पर हमला
वहीं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार बहन बेटियों की इज्जत ना बचाने के साथ साथ हर मोर्चे पर विफल नजर आ रही है. प्रदेश में जंगलराज बढ़ता ही जा रहा है. इसीलिए मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से योगी के इस्तीफे की मांग की.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button