कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

उमरन ढाबा : पैसे के लेनदेन के चलते चली गोली, एक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

रनियां थाना क्षेत्र के उमरन ढाबा में शनिवार रात्रि पैसे के लेनदेन के विवाद को लेकर चली गोली में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसकी कानपुर के हैलट अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सहित थाना प्रभारी ने भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Story Highlights
  • सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सहित थाना प्रभारी ने भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की।
  • आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। रनियां थाना क्षेत्र के उमरन ढाबा में शनिवार रात्रि पैसे के लेनदेन के विवाद को लेकर चली गोली में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसकी कानपुर के हैलट अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सहित थाना प्रभारी ने भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

विज्ञापन

विधिक कार्यवाही जारी है।प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात्रि थाना क्षेत्र के उमरन ढाबा में योगेश नामक एक व्यक्ति अपने चार साथियों के साथ खाना खाने के वास्ते आया हुआ था।खाना खाने के उपरांत पैसे के लेनदेन को लेकर आपस में कुछ कहासुनी हो गई।

इस दौरान कहासुनी के उपरांत ढाबा में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने योगेश पर गोली चला दी।गोली लगने से योगेश गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसे आनन फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां पर हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के पश्चात योगेश को कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटनास्थल

जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण करने के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति,अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय,क्षेत्राधिकारी अकबरपुर अरुण कुमार सिंह तथा थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की।आरोपी को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।थाना प्रभारी महेंद्र सिंह पटेल ने बताया कि विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button