कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

निपुण लक्ष्य एप के माध्यम से जांचे बच्चों की साप्ताहिक प्रगति : एसआरजी अनन्त त्रिवेदी

विकासखंड संदलपुर के प्राथमिक विद्यालय भन्देमऊ में नोडल शिक्षक संकुल अनिल कुमार तिवारी की अध्यक्षता में भंदेमऊ संकुल की मासिक बैठक संपन्न हुई। बैठक में उपस्थित एसआरजी अनन्त त्रिवेदी ने कहा कि भाषा और गणित के लिए निर्धारित कालांश में सभी शिक्षक शिक्षण योजना का अनुपालन अवश्य करें।

Story Highlights
  • शिक्षक संकुल बृजेश सिंह राजावत ने प्रस्तुत की निपुण विद्यालय की कार्ययोजना

कानपुर देहात,अमन यात्रा  :  विकासखंड संदलपुर के प्राथमिक विद्यालय भन्देमऊ में नोडल शिक्षक संकुल अनिल कुमार तिवारी की अध्यक्षता में भंदेमऊ संकुल की मासिक बैठक संपन्न हुई। बैठक में उपस्थित एसआरजी अनन्त त्रिवेदी ने कहा कि भाषा और गणित के लिए निर्धारित कालांश में सभी शिक्षक शिक्षण योजना का अनुपालन अवश्य करें। निपुण लक्ष्य एप के माध्यम से साप्ताहिक आकलन कर बच्चों की प्रगति जांची जा सकती है। एआरपी मोहम्मद शमी ने कहा कि परियोजना द्वारा निर्धारित 22 सप्ताह की गतिविधियों का अनुपालन कराते हुए प्रति सप्ताह के शिक्षण उद्देश्य प्राप्त करने का प्रयास करें।

ये भी पढ़े-  भर्ती आए या न आए हम तो परीक्षा लेंगे जनाब

एआरपी गौरव राजपूत ने कहा कि नवंबर माह के अंत में होने वाली नैट परीक्षा की तैयारी अभी से प्रारंभ कर दें। बैठक के आयोजक शिक्षक संकुल बृजेश सिंह राजावत ने अपने विद्यालय को निपुण विद्यालय बनाने की कार्य योजना प्रस्तुत की। समस्त आगंतुकों को दीपावली के उपलक्ष्य में सम्मानित कर विदा किया। इस दौरान अंकित, शशिप्रकाश, अभिरुचि सचान, संजय राजपूत, दीपक कुमार, राहुल शुक्ला, अनिल जितेंद्र कुमार, अरुण कुमार, मनोज कुमार, बृजभूषण आयुष चौधरी रवि मोहम्मद हेमंत आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button