उत्तरप्रदेशमथुरा

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया इनामी बदमाश रामू, हाईवे पर भी करता था लूट

नोएडा की एसटीएफ ने मथुरा पुलिस के साथ मिलकर देर रात मुठभेड़ के बाद शातिर इनामी बदमाश रामू को गिरफ्तार कर लिया.

मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से बदमाश घायल हो गया है.

Mathura Police and NOIDA STF Arrest Wanted Ramu after Encounter in Uttar Pradesh ANN

मथुरा, अमन यात्रा । उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश रामू को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है. फिलहाल, घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. बदमाश को काबू करने के लिए नोएडा की एसटीएफ यूनिट और मथुरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की थी.

हरियाणा का रहने वाला है बदमाश
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया बदमाश रामू हरियाणा के पलवल का निवासी है. वह कुख्यात बबलू बावरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है. पिछले काफी वक्त से हरियाणा और उत्तर प्रदेश में राम बदमाश का आतंक है.

एक्सप्रेस वे पर भी करते थे लूट
रामू बदमाश यमुना एक्सप्रेस वे और हाईवे पर एक्सेल गैंग के सरगना के नाम भी मशहूर था. गौरतलब है कि एक्सेल गैंग यमुना एक्सप्रेसवे और हाईवे पर टायर में पंचर कर या एक्सेल फेंक कर गाड़ी में कोई खराबी कर उसे लूट लेते थे. लूटने के बाद यह गैंग यात्रियों के साथ छेड़छाड़ और जघन्य वारदातों को अंजाम देते थे. इसके अलावा उसने हरियाणा और उत्तर प्रदेश के पेरीफेरल और केएमपी रोड पर कई घटनाओं को अंजाम भी दिया था. पकड़े गए शातिर बदमाश रामू पर करीब आधा दर्जन से अधिक लूटपाट और संगीन मामलों में हरियाणा और यूपी के थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसके चलते पुलिस को शातिर बदमाश की काफी समय से तलाश थी.

देर रात चला ऑपरेशन
देर रात नोएडा की एसटीएफ यूनिट को शातिर बदमाश रामू के मथुरा के नोहझील इलाके में होने की सूचना मिली. एसटीएफ ने मथुरा की नोहझील पुलिस को साथ लेकर संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे शातिर बदमाश को घेर लिया. शातिर बदमाश और पुलिस की मुठभेड़ हुई. जिसके बाद पुलिस की गोली शातिर बदमाश के पैर में लगी और बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. जिसके कब्जे से पुलिस ने अवैध असलहा भी बरामद किया है. घायल अवस्था में शातिर बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. पकड़े गए शातिर बदमाश से उसके गैंग के अन्य सदस्यों और नेटवर्क के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button