Clickadu
उत्तरप्रदेश

गोरखपुर: बक्‍से में शादीशुदा महिला की लाश मिलने से सनसनी,ग्रामीणों में दहशत

पु‍लिस के मुताबिक महिला की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है. महिला के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान भी नहीं मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्‍या दम घुटने से हुई है.

Woman's unidentified dead body found in a box in Gorakhpur investigation continues ANN

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक महिला की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. महिला की लाश पीपीगंज थानाक्षेत्र के मानीराम बंध पर एक टिन के बक्से में पड़ी मिली. बक्से को किसी ग्रामीण ने देखा जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पु‍लिस के मुताबिक महिला की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है. महिला के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान भी नहीं मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्‍या दम घुटने से हुई है.

पहली बनी महिला की लाश
दरअसल, गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने टिन का बक्‍सा पड़ा देखा, तो उन्‍हें शक हुआ. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे एसपी नार्थ अरविन्‍द पाण्‍डेय और पुलिस ने बक्‍सा खुलवाया तो उसमें महिला की लाश मिली. लाश देखकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई. महिला की करीब उम्र 30 से 32 साल के बीच बताई जा रही है. महिला के हाथ पर गोदना गुदा हुआ है.

अभी शिनाख्त नहीं
पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है. उन्‍होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्‍या की गई है. लाश के पास से कुछ कपड़े और सामान मिला हैं. महिला की सोशल मीडिया से शिनाख्‍त का प्रयास किया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि जांच के बाद ही किसी तथ्‍य पर पहुंचा जा सकता है. पुलिस ने लाश के पास से मंगलसूत्र, श्रृंगार का सामान बरामद किया है. फिलहाल बक्‍से में मिली महिला की लाश गोरखपुर पुलिस के लिए चुनौती बन गई है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button