उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जनता जुल्म वाली सरकार हटाने को तैयार है : डिम्पल यादव

समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. पीएम मोदी की टिप्पणी 'जैसे ही वे ईवीएम को दोष देना शुरू करते हैं, समझ लें कि परिवार पार्टी का खेल खत्म हो गया है' पर पलटवार किया है.

कौशांबी,अमन यात्रा :  समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. पीएम मोदी की टिप्पणी ‘जैसे ही वे ईवीएम को दोष देना शुरू करते हैं, समझ लें कि परिवार पार्टी का खेल खत्म हो गया है’ पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अगर किसी को कुछ शंका है तो क्या उसे बोलने का अधिकार नहीं है?

डिंपल यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अगर किसी को कुछ शंका है तो क्या उसे बोलने का अधिकार नहीं है? यह लोकतंत्र है और अगर उन्हें लगता है कि ईवीएम के साथ कोई समस्या है, तो उन्हें यह कहने का अधिकार है.’ बीजेपी पर निशाना साधते हुए डिंपल यादव ने कहा- ‘जनता जुल्म वाली सरकार हटाने को तैयार है. इसके साथ ही डिंपल यादव ने कहा-सपा की कथनी-करनी में कोई फर्क नहीं है.’

 

डिंपल यादव ने कहा- सपा सरकार बनने पर महिला सुरक्षा के लिए पुलिस में महिला इकाई का गठन होगा, बेटियों की केजी से लेकर पीजी तक शिक्षा मुफ्त होगी. सपा सरकार बनने पर सभी रिक्त पदों को भरा जाएगा. समाजवादी पेंशन 1500 रुपए महीना और 18000 सालाना मिलेगा. सरसों का तेल आज कितना महंगा हो गया है. सिलेंडर कितना महंगा हो गया है. सपा सरकार बनने पर महिलाओं को तीन सिलेंडर फ्री मिलेगा. 700 किसानों ने काले कानूनों के खिलाफ संघर्ष में अपनी जान खोई है. आज किसानों को जाग-जाग कर फसल की रखवाली करनी पड़ रही है. बीजेपी राज में नौकरी बंद हो गई. युवाओं को ऐसी सरकार नहीं चाहिए.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button