Clickadu
कानपुर देहात

 जनपद का सम्पूर्ण वैक्सीनेशन शीघ्र कराना हमारा लक्ष्य : जिलाधिकारी

जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में वैक्सीनेशन एवं कोरोना महामारी को रोकने हेतु किये जा रहे प्रयासों को लेकर बैठक का आयोजन किया इस बैठक में डाॅक्टर महेन्द्र जतारया ने बताया कि जिले में 4600 डोज वैक्सीन की उपलब्ध है।

कानपुर देहात,अमन यात्रा। जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में वैक्सीनेशन एवं कोरोना महामारी को रोकने हेतु किये जा रहे प्रयासों को लेकर बैठक का आयोजन किया इस बैठक में डाॅक्टर महेन्द्र जतारया ने बताया कि जिले में 4600 डोज वैक्सीन की उपलब्ध है।
जिलाधिकारी ने कहा कि नागरिकों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगाया जाये ताकि नागरिक कोरोना से सुरक्षित हो सकें। उन्होंने इस बात पर खेद जताया कि अभी हमारा जनपद वैक्सीनेशन के मामले में अन्य जनपदों की अपेक्षा पीछे चल रहा है, उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को इसके लिए निर्देशित किया कि वैक्सीनेशन नागरिकों की सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जाये। साथ ही जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोेना से प्रभावित अपंजीकृत मजदूरों का पंजीकरण शीघ्र अतिशीघ्र कराकर सरकार द्वारा दी जा रही मदद उनको पहुंचायी जाये।
इस बैठक में मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डेय, मुख्य चिकित्साधिकारी एके सिंह, जिला विकास अधिकारी गोरखनाथ भट्ट, जिला सूचना अधिकारी नरेन्द्र मोहन आदि उपस्थित रहे।
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

Back to top button