Clickadu
जालौन

जालौन डकोर ब्लाक के ग्राम बडागांव  व रिनिया में आयुष्मान कार्ड बने : पुष्पेन्द्र वर्मा

जिला प्रशासन के तहत आयुष्मान भारत पखवाडा कार्यक्रम 26 जुलाई से 09 अगस्त २०२१ तक प्रस्ताविक है जिसमे आज 1 अगस्त को डकोर ब्लाक के ग्राम बडागांव और रिनिया में आयुष्मान कैंप का आयोजन था जिसमे ग्राम बडागांव और रिनिया के लाभार्थियों ने बढचढकर अपने अपने आयुष्मान कार्ड बनबाये।

उरई,अनिल श्रीवास्तव। जिला प्रशासन के तहत आयुष्मान भारत पखवाडा कार्यक्रम 26 जुलाई से 09 अगस्त २०२१ तक प्रस्ताविक है जिसमे आज 1 अगस्त को डकोर ब्लाक के ग्राम बडागांव और रिनिया में आयुष्मान कैंप का आयोजन था जिसमे ग्राम बडागांव और रिनिया के लाभार्थियों ने बढचढकर अपने अपने आयुष्मान कार्ड बनबाये।

ये भी पढ़े- कोविड के चलते दिवंगत हुए पत्रकार की पत्नी को मुख्यमंत्री ने 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता चेक प्रदान की

पुष्पेन्द्र वर्मा csc vle ने बताया की आयुष्मान कार्ड बनबाने के लिए जिले की विजय कुमारी सुपरबाईजर संगनी अकोढ़ी ने ग्राम बड़ागाँव की आशा बहु ममता जी और रजनी तथा रिनिया की आशा बहु सीमा दुबे को पात्र के घर घर जाकर इन्होने सभी लाभार्थियों को जानकारी दी  जिससे आयुष्मान लाभार्थी को ज्यादा से ज्यादा आयुष्मान कार्ड बने ताकि लोगो को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके।

कार्ड बनाने में मुख्यरूप से लाभार्थी ग्राम बड़ागाँव से कुलदीप,नेहा,शिशुपाल,शांती देवी,आकाशकुमार,रामकरन,रामखिलावन,प्रगति शांती,और रिनिया में लाभार्थि रिंकी मनमोहन,राजेन्द्र,रक्षा आदि लोगो ने आपने आयुष्मान कार्ड बनबाये।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button