कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर भेजा कोर्ट

बीते 11 अप्रैल को नव विवाहिता ने मायके में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर जान दे दी थी। मृतक के पिता ने महिला के ससुराली जनो पर दहेज उत्पीड़न सहित कई गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

अमन यात्रा, शिवली । बीते 11 अप्रैल को नव विवाहिता ने मायके में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर जान दे दी थी। मृतक के पिता ने महिला के ससुराली जनो पर दहेज उत्पीड़न सहित कई गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़े- अब दो पहिया वाहन पर दोनों को हेलमेट जरूरी

बीते 11 अप्रैल को शिवली कोतवाली क्षेत्र के बन्नापुर गांव निवासी कृष्ण द्विवेदी ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि उसने अपनी पुत्री शिवांगी द्विवेदी की शादी बारासिरोही कल्याणपुर निवासी गोविंद तिवारी के साथ की थी। पिछले कुछ समय से उसकी पुत्री शिवांगी का अपने पति से मनमुटाव चल रहा था। इसी मनमुटाव के चलते पुत्री ने घर के बरामदे की छत के कुंडे से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक महिला के पिता कृष्ण द्विवेदी ने 16 अप्रैल को कोतवाली पहुंच कर पुत्री के पति गोविंद , ससुर श्यामसुंदर , सास उमा , जेठ रामू  व जेठानी अर्चना के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, आत्म हत्या के लिए उकसाने समेत कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई थी।

ये भी पढ़े-  बेसिक शिक्षा विभाग की कार्यप्रणाली से शिक्षक हताश, जिम्मेदारों की जवाबदेही तय करने की मांग

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।  शिवली कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी युवक गोविंद को दिन मंगलवार को गहरा चौराहे पर गिरफ्तार  कर जेल भेज दिया। क्राइम इंस्पेक्टर अब्दुल कलाम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button