Clickadu
फ्रेश न्यूज

ड्रग्स केस: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे चली पूछताछ, इस दौरान मानी ये बात

ड्रग्स केस में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से करीब चार घंटे पूछताछ हुई. इस दौरान उन्होंने रिया चक्रवर्ती से चैट की बात मानी.

Rakul Preet Singh confesses to NCB about talking to Rhea Charaborty about drugs

मुंबई: ड्रग्स केस में आज एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की. उनसे करीब 4 घंटे की पूछताछ चली. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान रकुल प्रीत ने कबूल किया कि उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप चैट की. लेकिन उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया.

रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा स्थित एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची. एनसीबी यहीं से अपना काम कर रही है. एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था.

अधिकारी ने कहा कि राजपूत की गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था. एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है. रिया चक्रवर्ती फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं.

इससे पहले, रकुल को बृहस्पतिवार को बयान दर्ज कराने के लिये कहा गया था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया था कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला है. बृहस्पतिवार को एनसीबी के अधिकारी रकुल के पास गए, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें समन मिल गया है.

रकुल के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिये बुलाया है.

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की टीम ने बृहस्पतिवार को पश्चिमी उपनगर वर्सोवा में रवि के घर पर छापेमारी की थी. उन्होंने कहा कि टीम ने एक टीवी कलाकार दंपति के घर की तलाशी भी ली थी. इनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button