Clickadu
कलाकारमनोरंजन

तारक मेहता की ‘दीप्ति जासूस’ ने शेयर किया बुरा अनुभव

सब टीवी पर आने वाले सबसे फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति जासूस का किरदार निभाकर फेमस हुईं आराधना शर्मा ने भी अपनी जिंदगी से जुड़ें एक बुरे अनुभव को सभी के साथ शेयर किया है.

मुंबई,अमन यात्रा : सब टीवी पर आने वाले सबसे फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति जासूस का किरदार निभाकर फेमस हुईं आराधना शर्मा ने भी अपनी जिंदगी से जुड़ें एक बुरे अनुभव को सभी के साथ शेयर किया है. बता दें कि आराधना ‘स्पिलिट्सविला 12’ की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं लेकिन उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार के जरिए ही मिली है. दीप्ति ने कास्टिंग काउच के बार में बात करते हुए बताया कि, किसी ने उनके साथ गंदी हरकत की थी.

कास्टिंग एजेंट ने की मेरे साथ गंदी हरकत

एक इंटरव्यू के दौरान आराधना शर्मा ने स्ट्रगल के दौर की मुश्किलों का जिक्र किया है. उन्होंने इस दौरान अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की एक घटना का भी जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि कैसे एक कास्टिंग एजेंट ने उनके साथ गंदी हरकत की थी. दीप्ति ने कहा कि इस घटना के बाद वो काफी डर गई थीं और उन्हें किसी पर भी भरोसा नहीं होता था. यहां तक कि वो अपने पिता के साथ भी अनकंफर्टेबल फील करने लगी थीं.

 

 

 

मुझे छूने की कोशिश कर रहा था वो

उन्होंने आगे बताया कि, वो घटना मैं कभी नहीं भूल सकती. ये सब चार साल पहले हुआ था. मैं पुणे में पढ़ाई कर रही थी लेकिन इस बुरे अनुभव का सामना मैंने रांची में किया था. दरअसल एक शख्स कास्टिंग कर रहा था. हम एक रूम में स्क्रिप्ट पढ़ रहे थे इस दौरान वो शख्स मुझे छूने की कोशिश करने लगा.

मुझे लवमेकिंग सीन की स्क्रिप्ट दी थी

अराधना ने आगे कहा कि, मुझे समझ ही नहीं आया कि ये क्या हो रहा है. मुझे जो याद है वो बस ये कि मैंने उसे धक्का दिया, दरवाजा खोल और भाग निकली. मैंने काफी वक्त तक इसके बारे में किसी से बात नहीं की. ये सबकुछ एक लवमेकिंग सीन की स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान हुआ था.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button