Clickadu
बांदा

तेज रफ्तार ट्रक-ट्रेलर की भिड़ंत में खलासी की मौत, चालक घायल

ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर खंती में लटक गया जबकि ट्रेलर अनियंत्रित होकर खंती में जा गिरा। हादसे के बाद चालक धर्मेंद्र ने पुलिस को सूचना दी। इससे पुलिस कर्मियों ने अन्य लोगों की मदद से किसी तरह ट्रक में फंसे खलासी कुलदीप को बाहर निकलवाया।

बांदा ,अमन यात्रा। ओवरटेक करने में तेज रफ्तार गिट्टी भरा ट्रक आगे जा रहे ट्रेलर से भिड़ गया। हादसे में ट्रक के खलासी की दबकर मौत हो गई जबकि उसका चालक मामूली घायल हो गया। ट्रेलर अनियंत्रित होकर खंती में गिरने के बाद चालक व खलासी मौके से भाग निकले।

जनपद सुल्तानपुर के लौहर पश्चिम ग्राम बल्केपुर निवासी श्रीपाल यादव का 19 पुत्र कुलदीप यादव ट्रक में खलासी का काम करता था। रविवार सुबह वह कबरई से गिट्टी भरवाकर सुल्तानपुर लौट रहा था। रास्ते में चिल्ला थाना क्षेत्र के ग्राम पलरा व पेट्रोलपंप के बीच सामने जा रहे ट्रेलर को चालक ने ओवरटेक करने का प्रयास किया तो ट्रक खलासी की ओर से भिड़ गया।

जोरदार टक्कर में खलासी की ओर से ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर खंती में लटक गया जबकि ट्रेलर अनियंत्रित होकर खंती में जा गिरा। हादसे के बाद चालक धर्मेंद्र ने पुलिस को सूचना दी। इससे पुलिस कर्मियों ने अन्य लोगों की मदद से किसी तरह ट्रक में फंसे खलासी कुलदीप को बाहर निकलवाया। इसमें उसके दोनों पैर टूट गए थे। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसके स्वजन को घटना की जानकारी दी। घर से आए खलासी के बड़े भाई संदीप ने बताया कि वह भाइयों में जहां छोटा था वहीं अभी शादी नहीं हुई थी। एक वर्ष से ट्रक में खलासी का कार्य कर रहा था।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button