Clickadu
कानपुर देहात

दंपति की मौत पर विधायक प्रतिभा शुक्ला ने बधाया ढांढस,परिजन रहे मौजूद

जनपद कानपुर देहात की मैथा तहसील क्षेत्र के ग्राम अलियापुर में बारिश के चलते मकान गिर जाने से दंपति व तीन बकरियां मलबे में दब गए। जिसके चलते दंपत्ति वा मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई। विगत दिनों से हो रही बारिश अब लोगों के जी का जंजाल साबित होने लगी है।

मैंथा,श्रीकांत। जनपद कानपुर देहात की मैथा तहसील क्षेत्र के ग्राम अलियापुर में बारिश के चलते मकान गिर जाने से दंपति व तीन बकरियां मलबे में दब गए। जिसके चलते दंपत्ति वा मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई। विगत दिनों से हो रही बारिश अब लोगों के जी का जंजाल साबित होने लगी है। अकबरपुर रनिया विधानसभा के गांव अलियापुर मे बारिश के चलते कच्चा घर गिरने से घर के अंदर परिवार समेत लेटे दंपत्ति की गत रात्रि मौत हो गई। घटना की जानकारी पर गांव में कोहराम मच गया। पास पड़ोस के लोगों ने किसी तरह मलबे में दबे लोगों को निकाला। घटना में 3 बकरियों के भी मरने की जानकारी मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात्रि 12 बजे के बाद अलियापुर के रहने वाले रमेश और छोटे 44 अपनी पत्नी रामसखी 42 के साथ परिवार समेत कच्चे मकान लेटे थे। बताया जाता है कि बारिश के चलते ऊपर की छत नीचे आ गिरी। मलबे में दबने से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़े- तेज बारिश के चलते कच्चा मकान ढहा,मलबे में दबी महिला, हालत चिंताजनक

स्थानीय ग्रामीणों में पहुंच कर मौके पर दोनों के शवों को निकाल कर किसी तरह बच्चों को बचाया। घटना की सूचना ग्रामीणों से  सदर विधायक प्रतिभा शुक्ला को मिलने पर बुधवार की सुबह वह हाउस आ गई। साथ ही अति शीघ्र दोनों का पोस्टमार्टम हो सके इसके चलते वह स्वास्थ्य व पुलिस के अधिकारियों से वार्ता की। सदर विधायक प्रतिभा शुक्ला ने बताया कि उनका प्रयास रहेगा कि मृतक दंपति को शासन से मिलने वाली सहायता अतिशीघ्र उपलब्ध कराई जाए। सदर विधायक ने पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद मृतक के भाई राकेश उर्फ छोटे के भाई राजू उर्फ चन्ना को दोनों के दाह-संस्कार के दो दो हजार रुपए  दाह संस्कार यह जाने के लिए सहायता राशि उपलब्ध कराई गई.

ये भी पढ़े- रिमझिम बारिश के चलते एक कच्चा मकान भरभरा कर ढहा, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

इस दौरान गौरियापुर प्रधान सरवन तिवारी, निजी सचिव विधायक प्रतिभा शुक्ला रामजी मिश्रा, युवा भाजपा नेता अंशु तिवारी, गगन तिवारी आदि मौजूद रहे।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button