Clickadu
अपना देश

दीपिका पादुकोण 25 को और श्रद्धा कपूर-सारा अली खान 26 सितंबर को NCB के सामने होंगी पेश

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान समेत कई अभिनेत्रियों को NCB ने पूछताछ के लिए समन भेजा है.

Drugs Case: NCB Summons Deepika Padukone, Shraddha Kapoor, Sara Ali Khan, Rakul Preet Singh

मुंबई: ड्रग्स केस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा समेत सात लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. अगले तीन दिनों में सभी को बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना होगा.

दीपिका पादुकोण मुंबई में नहीं हैं, अभिनेत्री 25 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश हो सकती हैं. रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को कल NCB के सामने पेश होना होगा. श्रद्धा कपूर और सारा अली खान 26 सितंबर को NCB के सामने पेश होंगी.

इससे पहले एनसीबी ने मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी तलब किया था, लेकिन प्रकाश खराब स्वास्थ्य के कारण एजेंसी के सामने पेश नहीं हो पाई थीं.

एनसीबी के अधिकारियों ने मंगलवार को कहा था कि वे आवश्यकता पड़ने पर पादुकोण को भी तलब कर सकते हैं. सूत्रों ने बताया कि कथित रूप से नशीले पदार्थों को लेकर व्हाट्सऐप पर की गई बातचीत एजेंसी की जांच के दायरे में है.

आज भी हो रही है पूछताछ

दरअसल, ड्रग्स की कथित तौर पर चर्चा करने वाले कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं. सूत्रों ने बताया कि इनमें से कुछ चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी’’ के बीच कथित तौर पर हुए हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ के दृष्टिकोण को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में मादक पदार्थो का एक कथित गठजोड़ सामने आया था.

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, अबिगैल पांडे और सनम जोहर से आज एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. जया साहा से लगातार तीसरे दिन पूछताछ हो रही है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button