औरैया

किन्नर की हत्या का एसपी ने किया खुलासा

उक्त घटना का थाना दिबियापुर पुलिस द्वारा 48 घण्टे में सफल अनावरण करते हुए गुरुवार 18 मार्च को अभियोग में वांछित 02 अभियुक्तो को समय करीब  सवा 06 बजे सुवह मुखबिर की सूचना पर ग्राम सोंधेमऊ के पास से गिरफ्तार करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की।

औरैया,अमन यात्रा। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम व अपर पुलिस अधीक्षक औरैया शिष्यपाल के निर्देशन में वांछित/वारण्टी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के क्रम में क्षेत्राधिकारी सदर  सुरेन्द्र नाथ सिंह के निकट पर्यवेक्षण में थाना दिबियापुर के अन्तर्गत दिनांक 16 मार्च को सेंगर नदी में के किनारे थाना दिबियापुर पुलिस को एक बोरे में हरजीत उर्फ सुनीता किन्नर पुत्र सूबेदार रैदास नि0 चौबे निवादा असालत गंज थाना रसूलाबाद जनपद कानपुर देहात का मृत शव बरामद हुआ।
जिस पर थाना दिबियापुर में पंजीकृत किया गया था। उक्त घटना का थाना दिबियापुर पुलिस द्वारा 48 घण्टे में सफल अनावरण करते हुए गुरुवार 18 मार्च को अभियोग में वांछित 02 अभियुक्तो को समय करीब  सवा 06 बजे सुवह मुखबिर की सूचना पर ग्राम सोंधेमऊ के पास से गिरफ्तार करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की।
गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा दिनांक 11मार्च की रात्रि मृतक हरजीत उर्फ सुनीता किन्नर के साथ किसी बात पर आपसी विवाद हो गया था।  जिसके चलते अभियुक्तगणों द्वारा धारदार हथियार से हरजीत उर्फ सुनीता किन्नर की हत्या कर दी थी।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button