Clickadu
मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेशः पत्नी को पीटने वाले डीजी स्तर के IPS अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई हुई, पद से हटाए गए

अपनी पत्नी के साथ बर्बरता करने वाले एमपी के डीजी स्तर के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से हटा दिया गया है. सरकार के गृह विभाग की ओर से इस आदेश की कॉपी भी जारी कर दी है.

MP, DG level IPS officer Purushottam Sharma Suspended from post for beating his wife

भोपालः मध्य प्रदेश में डीजी स्तर के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई हो गई है. पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से हटा दिया गया है. सरकार के गृह विभाग की ओर से इस आदेश की कॉपी भी जारी कर दी है. इस आदेश में साफ लिखा है कि पुरुषोत्तम शर्मा को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त किया जाता है.

इस पूरे मामले में सवालों में घिरे आईपीएस अधिकारी पुरुषोतम शर्मा का जवाब भी आ गया है. सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि ये पारिवारिक मामला है. उन्होंने मारपीट नहीं की जबकि सिर्फ अपने आपको बचाने की कोशिश कर रहे थे.

क्या है मामला
मध्य प्रदेश में डीजीपी स्तर के अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने संदिग्ध रूप से एक महिला के घर रंगे हाथ पकड़ा. इसके बाद शर्मा ने घर पहुंचकर पत्नी से मारपीट की. उनके बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने दोनों घटना के वीडियो गृहमंत्री, मुख्य सचिव व डीजीपी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की लगाई गुहार लगाई थी. बेटे की तरफ से मांग की गई है कि पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और अब एमपी सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई कर दी है.

बता दें कि अपने पहले बयान में इस मामले में पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा था कि वो मारपीट के आरोप को स्वीकार करते हैं और सरकार चाहे जो एक्शन ले. पुरुषोत्तम ने ये भी कहा कि ये मेरा पारिवारिक मामला है और मैं अपनी पत्नी के साथ संबंधों में तंग आ चुका हूं.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button