कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

एसडीएम व खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने मिष्ठान की दुकानों पर की छापेमारी

रक्षाबंधन पर्व के चलते मिठाई की आड़ में मिलावटी मिठाई बेचने में जुटे दुकानदारों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई तेज कर दी है। जिसके चलते एसडीएम व खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने संयुक्त रूप से मिष्ठान भंडार की दुकानों पर छापेमारी करते हुए नमूने संकलित किया इसके साथ ही गंदगी पाए जाने पर की करवाई की गई।

Story Highlights
  • मंगलपुर व झींझक कस्बे में छापेमारी से दुकानदारों में मचा हड़कंप

राहुल कुमार, झींझक। रक्षाबंधन पर्व के चलते मिठाई की आड़ में मिलावटी मिठाई बेचने में जुटे दुकानदारों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई तेज कर दी है। जिसके चलते एसडीएम व खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने संयुक्त रूप से मिष्ठान भंडार की दुकानों पर छापेमारी करते हुए नमूने संकलित किया इसके साथ ही गंदगी पाए जाने पर की करवाई की गई।

ये भी पढ़े-  नवा कांति समिति द्वारा लगवाए गए हैंडपंप का हुआ शुभारंभ

डेरापुर तहसील क्षेत्र के मंगलपुर कस्बे में एसडीएम शालिनी उत्तम व खाद्य सुरक्षा अधिकारी दिनेश चंद्र ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए गोपाल गुप्ता की मिठाई की दुकान से दो नमूने संकलित किया इसके साथ ही करीब 20 किलो मिलावटी मिठाई नष्ट कराई गई तो वहीं कस्बे की विष्णु गुप्ता की मिष्ठान की दुकान पर छापेमारी करते हुए 30 किलो मिलावटी मिठाई नष्ट कराई गई और कार्रवाई करने की बात कही।

इसी तरह झींझक कस्बे के कंचौसी रोड पर स्थित सुधीश गुप्ता की दुकान पर एसडीएम शालिनी उत्तम व खाद्य सुरक्षा अधिकारी दिनेश चंद्र ने करीब 5 किलो मिलावटी मिठाई व जले हुए तेल को नष्ट करवाया। डेरापुर उप जिला अधिकारी शालिनी उत्तम ने बताया रक्षाबंधन पर्व के चलते मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है जिसके चलते आज कई दुकानों पर छापेमारी भी की गई।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button