औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

नगर पालिका परिषद के नव-निर्वाचित अध्यक्ष अनूप कुमार गुप्ता ने ली पद व गोपनीयता की शपथ

नगर पालिका परिषद का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को शहर की नगर पालिका इंटर कॉलेज में आयोजित हुआ। सदर मजिस्ट्रेट नींद नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता के अलावा शहर की 25 सभासदों को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद रही।

Story Highlights
  • उप-जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह ने पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता समेत सभी सभासदों को दिलाई शपथ
  • शपथ समारोह के दौरान हजारों की संख्या में लगा लोगों का तांता
  • नगर पालिका इंटर कॉलेज के रखा गया शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम

विकास सक्सेना , औरैया। नगर पालिका परिषद का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को शहर की नगर पालिका इंटर कॉलेज में आयोजित हुआ। सदर मजिस्ट्रेट नींद नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता के अलावा शहर की 25 सभासदों को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद रही। नवनियुक्त पालिका अध्यक्ष ने शहर वासियों को जलभराव की समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया जबकि दिबियापुर विधायक प्रदीप यादव ने केंद्र सरकार द्वारा नोट बंदी को अनुचित ठहराते हुए कहा कि नई संसद का उद्घाटन प्रधानमंत्री को स्वयं नहीं करते देश की प्रथम नागरिक माननीय राष्ट्रपति जोकि आदिवासी महिला भी हैं उन्हीं से करवाना चाहिए।

ये भी पढ़े-    पल्स पोलियो अभियान को सफल बनाएंगे परिषदीय स्कूलों के शिक्षक  

नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को स्थानीय नगर पालिका इंटर कॉलेज में धूमधाम एवं उत्साह की वातावरण में संपन्न हुआ। इस दौरान उप जिला मजिस्ट्रेट मनोज कुमार ने नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता के साथ ही शहर में चुनी गई 25 सभासदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। अनुमान है कि शपथ ग्रहण समारोह में तकरीबन 4000 लोगों की भीड़ रही। बताया जाता है कि साढे 3 हजार  कुर्सियां एवं पंडाल में पड़े हुए सोफा  भरे हुए थे। वही बड़ी संख्या में लोग समारोह पंडाल में खड़े हुए थे। इसके साथ ही शहर की जनता का आना-जाना जारी था। समारोह स्थल पर विभिन्न समर्थकों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लादकर नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पुलिस प्रशासन बड़ी संख्या में मुस्तैद रहा।

 

ये भी पढ़े-   ईओ को मिली चेतावनी, गुणवत्ता का विशेष ध्यान देते हुए निर्माण कार्य शीघ्र ही कराए पूर्ण : सीडीओ सौम्या

समारोह के दौरान दिबियापुर विधायक प्रदीप यादव ने नोटबंदी को अनुचित ठहराते हुए कहा कि देश की प्रथम नागरिक आदिवासी महिला माननीय द्रोपदी मुर्मू से नवीन संसद भवन का उद्घाटन करवाना चाहिए। जबकि नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता ने आए हुए लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि नगर पालिका परिषद का अध्यक्ष चुने जाने पर वह नगर की जनता का हृदय से सम्मान करते हैं। वह पक्षपात रहित नगर वासियों को विभिन्न समस्याओं से निजात दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़े-  आवास सूची में नाम जोड़े जाने हेतु यदि पैसों की मांग की जाती है तो उच्चाधिकारियों को शीघ्र ही कराएं अवगत : सीडीओ सौम्या

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान प्रमुख रूप से पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, पूर्व राज्य मंत्री रामबाबू यादव, पूर्व मंत्री एवं जिला पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद इरशाद, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव व राजवीर यादव, क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी रविंद्र सिंह कुशवाह, सपा जिलाध्यक्ष सर्वेश बाबू गौतम, जिला महासचिव ओमप्रकाश ओझा,  जिला उपाध्यक्ष अवधेश भदौरिया, हाफिज अब्दुल सत्तार, मोहम्मद अनीस, अमित यादव, अनुज यादव समेत बड़ी संख्या में शहर के संभ्रांत, वरिष्ठ, गणमान्य एवं बुद्धिजीवी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button