Clickadu
इटावा

 मवेशी टकराने से दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, 25 मिनट बाद रवाना हो सकी ट्रेन

मालगाड़ी से एक मवेशी टकरा गया जिससे मालगाड़ी इंजन से दो भागों में बंट गई। कुछ दूरी पर जाकर ट्रेन रुक गई। गार्ड द्वारा लोको पायलट को ट्रेन के दो हिस्सों में बंटने की सूचना दिए जाने पर ट्रेन को यथास्थिति में रोका गया।

इटावा,अमन यात्रा। भरथना रेलवे स्टेशन की पूर्वी ओर डाउन ट्रैक पर जा रही मालगाड़ी से मवेशी टकरा जाने के कारण ट्रेन इंजन से दो हिस्सों में बंट गई।हालांकि इस दौरान लोको पायलट और सहायक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया।

वाकया शुक्लागंज के समीप का है। मालगाड़ी से एक मवेशी टकरा गया, जिससे मालगाड़ी इंजन से दो भागों में बंट गई। कुछ दूरी पर जाकर ट्रेन रुक गई। गार्ड द्वारा लोको पायलट को ट्रेन के दो हिस्सों में बंटने की सूचना दिए जाने पर ट्रेन को यथास्थिति में रोका गया। तब ट्रेन को वापस लाकर जोड़ा गया, जिसके बाद ट्रेन को गंतव्य स्थान की ओर रवाना किया गया। इस दौरान ट्रेन करीब 25 मिनट तक रेलवे ट्रैक पर खड़ी रही।

ऑक्सीजन ट्रेन देखने को आए लोग: कानपुर की ओर से चलकर दिल्ली की ओर जा रही ऑक्सीजन ट्रेन ने सुबह नौ बजे भरथना रेलवे स्टेशन को पास किया तो ट्रेन को देखने के लिए नगर के लोगों में खासा क्रेज दिखा। काफी संख्या में लोग रेलवे ट्रैक के किनारे नजर आए। रेलवे सूत्रों की मानें तो उक्त ट्रेन दिल्ली की ओर जा रही थी।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button