Clickadu
कलाकारभोजपुरीमनोरंजन

“याद आ रहा है तेरा प्यार” कवर सांग से मंगेश चौधरी ने की फ़िल्म जगत में धमाकेदार एन्ट्री

फ़िल्म जगत में दिन ब दिन नए टैलेंट और नए चेहरे देखने को मिल रहे है जिनके अभिनय और कला को लोग अपना रहे है। इसी दौर में हैंडसम और यंग लुक के मालिक नवोदित कलाकार मंगेश चौधरी ने मशहूर म्यूजिक कंपनी "सारे गा मा" के हिंदी कवर सांग याद आ रहा है तेरा प्यार से फ़िल्म जगत में अपने करियर की शुरुआत कर अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने आ गए है।

अमन यात्रा, मुम्बई। फ़िल्म जगत में दिन ब दिन नए टैलेंट और नए चेहरे देखने को मिल रहे है जिनके अभिनय और कला को लोग अपना रहे है। इसी दौर में हैंडसम और यंग लुक के मालिक नवोदित कलाकार मंगेश चौधरी ने मशहूर म्यूजिक कंपनी “सारे गा मा” के हिंदी कवर सांग याद आ रहा है तेरा प्यार से फ़िल्म जगत में अपने करियर की शुरुआत कर अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने आ गए है।

मंगेश चौधरी का ये सांग “सारे गा मा” के चैनेल सारे गा मा ओपन स्टेज चैनल पर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

इस सांग के बाद मंगेश के बैक टू बैक दो सांग और आये जिनमे से एक सैड सांग और एक रोमांटिक सांग है। सैड सांग का टाइटल है तेरी यादों में ये सांग Terracotta music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ और वही दूसरे रोमांटिक सांग का टाइटल तेरी वफ़ा है जो B4U Music के ऑफिसियल यूट्यूब चैनेल पर रिलीज हुआ, इन तीनो सांग पर मंगेश चौधरी को दर्शकों का प्यार खूब मिल रहा है।

बता दे मंगेश चौधरी एज ए लीड एक्टर एक बड़ी हिंदी शार्ट फ़िल्म पेशेंस में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग मुम्बई में चल रही है ये फ़िल्म बड़े ott प्लेट फॉर्म पर रिलीज होगी।मंगेश चौधरी मूलतः बिहार के मधुबनी जिले बिलोंग करते है लेकिन इनकी पढ़ाई लिखाई मेट्रो सिटी मुंबई में हुई।

मंगेश के बैकग्राउंड के बारे में बात करे तो इनके पिता महेंद्र चौधरी है जो फ़िल्म जगत में टेक्नीशियन है और आज इन्ही की बदौलत मंगेश चौधरी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत कर पाये है। बस आप सभी अपना प्यार आशीर्वाद मंगेश चौधरी पर बनाये रखे। अगर आपने अभी तक मंगेश चौधरी के गानों को नही देख पाए है तो लिंक पर क्लिक करके सांग को सुने और देखे

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button