Clickadu
कानपुर देहात

रिमझिम बारिश के चलते एक कच्चा मकान भरभरा कर ढहा, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

तहसील मैथा क्षेत्र के आलिया पुर गांव में मंगलवार की रात्रि हुई बारिश के दौरान एक कच्चा मकान भरभरा कर ढह गया जिसके मलबे में दबकर ग्रह स्वामी व उसकी पत्नी सहित दो बकरियों की दर्दनाक मौत हो गई

शिवली,श्रीकान्त अग्निहोत्री।  तहसील मैथा क्षेत्र के आलिया पुर गांव में मंगलवार की रात्रि हुई बारिश के दौरान एक कच्चा मकान भरभरा कर ढह गया जिसके मलबे में दबकर ग्रह स्वामी व उसकी पत्नी सहित दो बकरियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक बकरा गंभीर रूप से घायल हो गया मिली जानकारी के अनुसार तहसील मैं था के आलिया पुर गांव के राकेश पुत्र चन्ना का मंगलवार की रात हुई भारी बारिश में कच्चा मकान भरभरा कर ढह गया.

ये भी पढ़े-  तेज बारिश के चलते कच्चा मकान ढहा,मलबे में दबी महिला, हालत चिंताजनक

जिससे कमरे में सो रहे राकेश व पत्नी रामसखी मलबे में दब गई वही बंदे बकरी वह बकरे भी मलबे में दब गए भोर पहर करीब 4:30 बजे भारी बारिश के बीच राकेश का कच्चा मकान ढह गया जिसके मलबे में राकेश उसकी पत्नी रामसखी तथा दो बकरियां वह एक बकरा दब गए अचानक मकान गिरने पर ग्रामीणों के बीच कोहराम मच गया. मकान के मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए ग्रामीण जुट गए लेकिन जब तक ग्रामीण मलबे में दबे राकेश व पति नहीं रामसखी शहीद मलबे में दबे दो बकरियों को निकालते उससे पहले सब की मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़े-  डीएम जेपी सिंह ने लंबित परियोजनाओं को समय से पूरा करने के दिये निर्देश

मृतक के पुत्र अक्षय कुमार पुत्री मुनि दीक्षा बाल बाल बच गए घटना की सूचना पर एसडीएम राम शिरोमणि, सर्किल लेखपाल धर्मेंद्र तिवारी सहित रूरा पुलिस मौके पर पहुंची एसडीएम राम शिरोमणि ने दर्दनाक घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक परिजनों को आर्थिक सहायता हर संभव दिलाने का आश्वासन दिया सर्किल लेखपाल ने क्षति नुकसान का आकलन कर रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को प्रेषित की है. मौके पर पहुंची रूरा पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button