कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

कानपुर देहात में भीषण ठंड से लोगों का हाल हुआ बेहाल, ऊपर से बारिश

कानपुर देहात में बुधवार भोर सुबह चार बजे से ही मौसम खराब हो गया।कुछ ही देर में बारिश भी होने लगी।वहीं कुछ देर बाद पानी बंद हुआ तो लोगों ने राहत की सांस ली।

Story Highlights
  • बुधवार सुबह गरज के साथ गिरा पानी,लोग अलाव का सहारा लेने को मजबूर

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात में बुधवार भोर सुबह चार बजे से ही मौसम खराब हो गया।कुछ ही देर में बारिश भी होने लगी।वहीं कुछ देर बाद पानी बंद हुआ तो लोगों ने राहत की सांस ली।

बताते चलें कि कानपुर देहात समेत समूचे उत्तर प्रदेश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है।नया वर्ष दिन सोमवार से भीषण गलन देखने को मिल रही है।बीती रात को भी भीषण ठंड देखने को मिली।जिसके कारण लोग काम करने से कतरा रहे हैं।जरूरतमंद लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे हैं।शासन द्वारा आठवीं तक के स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है।

कानपुर देहात में मौसम ने मंगलवार देर रात से ही करवट बदल ली।बुधवार सुबह से ही बादल गरजने के साथ बारिश शुरू हो गई।जिसके चलते मौसम और खराब हो गया।जहां कुछ दिनों से लोग भीषण ठंड से कंपकपा रहे थे।वहीं बुधवार को बारिश में लोगों को घरों में रहने को मजबूर कर दिया।पानी गिरने से सुबह ड्यूटी जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

वहीं वाहन चलाते समय लोग ठंड की वजह से कंपकपाते हुए दिखे तो कहीं कहीं लोग वाहनों को रोक अलाव का सहारा लेते दिखे।वहीं कुछ देर पानी बरसने के बाद बंद हुआ तो लोगों ने राहत की सांस ली।मौसम विभाग की माने तो मौसम के चार पांच दिन यही स्थित रहने के आसार हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button