Clickadu
अपना देशफ्रेश न्यूज

सभी दलों की सहमति से कोरोना से निपटने की रणनीति बनाए केंद्र, कांग्रेस देगी साथ : सोनिया गांधी

देशभर में कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं. यह पहली बार है जब 1 दिन के अंदर 4 लाख से अधिक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हुए हैं.

नई दिल्ली,अमन यात्रा : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक वीडियो संदेश जारी कर केंद्र सरकार को कोरोना संकट से निपटने के कुछ तरीके सुझाए हैं. साथ ही सभी राजनीतिक दलों की सहमति से रणनीति बनाई जाने की मांग भी की है. सोनिया ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों की सहमति से कोरोना से निपटने की रणनीति बनाई जानी चाहिए. कांग्रेस पार्टी देश को कोरोना से बचाने के लिए केंद्र सरकार की ओर से उठाए जाने वाले हर कदम में साथ देगी.

सोनिया गांधी ने कहा, मौजूदा हालात इंसानियत को हिला देने वाले हैं. कहीं ऑक्सीजन की कमी है, कहीं दवाओं का अकाल, कई अस्पतालों में बिस्तर नहीं है. कांग्रेस अध्यक्ष ने लोगों से अपील की है कि यह परीक्षा की घड़ी है, एक-दूसरे की मदद करें. जरूरी होने पर ही घर से निकलें.

सोनिया गांधी ने कहा, ‘सरकारों के जाग जाने और कर्तव्य निभाने का समय है. केंद्र सरकार गरीबों के बारे में सोचे और पलायन रोकने के लिए संकट खत्म होने तक 6 हजार रुपये खाते में डाले. कोरोना टेस्टिंग बढ़ाई जानी चाहिए. ऑक्सीजन, दवा और अस्पतालों का युद्व स्तर पर प्रबंध किया जाए. मुफ्त टीकाकरण का इंतजाम होना चाहिए. कोरोना टीके की कीमत का अंतर खत्म हो. जीवनरक्षक दवाओं की कलाबाजारी बंद की जाए. मेडिकल ऑक्सीजन को अस्पतालों को देने का तुरंत इंतजाम किया जाए.’

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button