अपना देशफ्रेश न्यूज

अब आप +919983836838 पर कॉल कर चिकित्सीय सलाह ले सकते हैं : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने और लोगों की मदद करने के लिए मेडिकल एडवाइजरी हेल्पलाइन शुरू किया है. इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टर्स और मेन्टल हेल्थ प्रोफेशनल से भी आगे आकर लोगों की मदद करने की अपील की है.

नई दिल्ली,अमन यात्रा : देशभर में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है. हर दिन कोरोना के मामले दर्ज किए जा रहे हैं. अस्पतालों में कोविड बेड के साथ साथ ऑक्सीजन की भी भारी कमी देखने को मिल रही है. ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कहा, “इस समय देश के लोगों के साथ खड़े होने की आवश्यकता है. हमने एक मेडिकल एडवाइजरी हेल्पलाइन शुरू किया है. अब आप +919983836838 पर कॉल कर चिकित्सीय सलाह ले सकते हैं.” राहुल गांधी ने डॉक्टर्स और मेन्टल हेल्थ प्रोफेशनल से भी आगे बढ़कर रजिस्ट्रेशन करने की भी अपील की है.

राहुल गांधी ने ऐसे समय में ट्वीट किया है जब देश में पिछले 24 घंटे में 4 लाख से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. देशभर में कोरोना के मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इसके अलावा, इस संक्रमण से हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर डॉक्टर्स से मदद मांगी है. उन्होंने कहा कि यह समय एकजुट होकर इस महामारी से लड़ने का है. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म भी शेयर किया है, जिसके तहत  डॉक्टर्स और मेन्टल हेल्थ प्रोफेशनल आसानी से रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे.

 

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले 

बता दें कि भारत में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 401,993 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 3523 संक्रमितों की मौत हो गई है. बीते 24 घंटे में 2,99,988 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. इससे पहले गुरुवार को देश में 386,452 नए केस आए थे. दुनियाभर के करीब 40 फीसदी केस हर दिन भारत में ही दर्ज किए जा रहे हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button