Clickadu
बॉलीवुड

सारा अली खान ने NCB को बताया- ड्रग्स लेते थे सुशांत,फरवरी 2018 से रिलेशनशिप में थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने एनसीबी को दिए बयान में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थे. उन्होंने यह भी बताया कि वह सुशांत के साथ फरवरी 2018 से रिलेशनशिप में थी. फिल्म केदारनाथ की शूटिंग खत्म होने के बाद वह उनके घर में भी रहने गई थीं.

Sara Ali khan says to ncb sushant Singh Rajput take drugs and she was relationship with late actor ann

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने लगभग 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम खुलासा किया था. ये सभी ड्रग्स का इस्तेमाल या खरीद-फरोख्त करते हैं. इनमें सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम खुलकर सामने आया है. इस मामले में एनसीबी ने सारा सली खान को समन जारी कर एनसीबी ऑफिस पेश होने के लिए कहा गया था.

कुछ देर पहले ही सारा अली खान एनसीबी ऑफिस पहुंची हैं और उनसे पूछताछ शुरू हो चुकी है. पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने एनसीबी को बताया कि फरवरी 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान दोनों की बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ था. इतना ही नहीं, वह सुशांत के साथ उनके केप्रि हाउस में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं.

केदारनाथ की शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप में

सारा अली खान एनसीबी को दिए बयान में कहा,”मेरे और सुशांत के बीच साल 2018 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप शुरू हुआ था. फिल्म की शूटिंग के बाद मैं सुशांत के केप्री हाउस घर में उनके साथ रहने भी चली गई थी.” प्राप्त जानकारी के मुताबिक सारा अली खान ने यह भी कहा कि दोनों 5 दिन के लिए थायलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी.

ड्रग्स लेते थे सुशांत

सारा अली खान ने एनसीबी के सामने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स भी लिया करते थे. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सारा के मिलने से पहले से ड्रग्स लिया करते थे या फिर उन्होंने तभी शुरू किया.  हालांकि, सारा अली खान ने खुद के ड्रग्स लेने की बात को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि वह सुशांत के साथ पार्टियों में गई हैं, लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button