Clickadu
फ्रेश न्यूज

हाथरस पहुंचने वाले हैं UP के मुख्य गृह सचिव और पुलिस महानिदेशक, परिवार से मिलकर सीएम को सौंपेंगे रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (गृह) और पुलिस महानिदेशक सामूहिक बलात्कार पीड़िता के परिजनों से मिलने हाथरस पहुंचने वाले हैं. जिसके बाद दोनों अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपेंगे.

Additional Chief Secretary of UP and Director General of Police will reach Hathras, meet family and submit report to CM

फाइल फोटो

लखनऊः हाथरस में कथित रूप से सामूहिक बलात्कार पीड़िता के परिजनों से मिलने अपर मुख्य सचिव (गृह) और पुलिस महानिदेशक हाथरस पहुंचने वाले हैं. यह दोनों अधिकारी पीड़िता के परिजनों से मिलेंगे और वहां से लौटकर अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपेंगे.

अपर मुख्य सचिव, गृह, अवनीश अवस्थी ने ‘भाषा’ को बताया, ‘मुख्यमंत्री के निर्देश पर मैं और पुलिस महानिदेशक एच सी अवस्थी हाथरस के लिये निकल चुके हैं. वहां पहुंच कर पीड़िता के परिजनों से बात करेंगे और घटना की विस्तृत जानकारी लेंगे.’ उन्होंने बताया कि हाथरस से लौटकर पूरी घटना की रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी जाएगी.

गौरतलब है कि गत 14 सितंबर को हाथरस जिले के चंदपा क्षेत्र में 19 वर्षीय एक दलित युवती से कथित रूप से बलात्कार किया गया था. वारदात के दौरान गला दबाए जाने से उसकी जबान भी कट गई थी. लड़की को पहले अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था जहां गत मंगलवार को उसकी मौत हो गई. इस घटना के विरोध में देश में जगह-जगह प्रदर्शन हुए थे.

बता दें कि मामले में अभीतक कुल चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं यूपी सरकार ने सख्ती दिखाते हुए जिले के एसपी सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. एसपी विक्रांत वीर सिंह, क्षेत्राधिकारी (सीओ) राम शब्द, इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्मा, सब इंस्पेक्टर जगवीर सिंह और हेड मोहर्रिर महेश पाल को निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही शामली के एसपी विनीत जायसवाल को हाथरस का एसपी बनाया गया है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button