कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अंबेडकर पार्क मोहम्मदपुर को कब्जा मुक्त कराया गया

कानपुर देहात ब्लॉक मलासा के अंतर्गत ग्राम पंचायत मोहम्मदपुर में अंबेडकर प्रतिमा के पास बने अंबेडकर पार्क (मवेशी खाना) को ग्राम पंचायत सचिव मोहम्मद जावेद ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर अंबेडकर पार्क मोहम्मदपुर में लोगों द्वारा अवैध कब्जा कर गंदगी फैलाए जाने की शिकायत पर तत्काल प्रभाव से प्रशासन की मदद से मुक्त कराया।

मोहम्मदपुर देवीपुर। कानपुर देहात ब्लॉक मलासा के अंतर्गत ग्राम पंचायत मोहम्मदपुर में अंबेडकर प्रतिमा के पास बने अंबेडकर पार्क (मवेशी खाना) को ग्राम पंचायत सचिव मोहम्मद जावेद ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर अंबेडकर पार्क मोहम्मदपुर में लोगों द्वारा अवैध कब्जा कर गंदगी फैलाए जाने की शिकायत पर तत्काल प्रभाव से प्रशासन की मदद से मुक्त कराया।

ये भी पढ़े-   शिक्षकों द्वारा वी.के. मिश्रा का हुआ भव्यतम स्वागत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक सफल प्रयास जिससे सार्वजनिक स्थानों को प्रशासन द्वारा कब्जा मुक्त कराया जा रहा है अंबेडकर पार्क (मवेशी खाना) के अंदर गड़े खूंटों को तुड़वाकर गेट में ताला लगवाया और जो लोग अवैध कब्जा कर अपने जानवर बांध रहे थे उनसे दोबारा से जानवर न बांधने की अपील की ताकि सार्वजनिक स्थान पर साफ सफाई बनी रहे । देवीपुर पुलिस चौकी इंचार्ज परवेज अली ने अंबेडकर पार्क मोहम्मदपुर को कब्जा मुक्त कराया जिससे 14 अप्रैल को अंबेडकर पार्क में प्रस्तावित कार्यक्रम होने में किसी प्रकार की कोई परेशानी ना आये। वही मोहम्मदपुर प्रधान ओमकार सिंह यादव के पुत्र भूपेंद्र यादव को ग्राम पंचायत सचिव मोहम्मद जावेद ने सफाईकर्मी बुलाकर वहां फैली गंदगी (गोबर) को 14 अप्रैल से पहले हटवाने के लिए कहा।

ये भी पढ़े-  पक्षियों को गर्मी से बचाने के लिए किया प्रयास

भूपेंद्र यादव ने बताया कि जल्द ही 14 अप्रैल के पहले ही सफाईकर्मी को बुलाकर साफ सफाई करा दी जाएगी ताकि कार्यक्रम की तैयारियां पूरी हो सके। वहीं ग्रामीणों में 14 अप्रैल को डॉक्टर भीमराव रामजी अंबेडकर साहब के जन्मदिन पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह दिखाई दिया । अंबेडकर पार्क मोहम्मदपुर को ग्राम पंचायत सचिव मोहम्मद जावेद , ग्राम प्रधान व प्रशासन द्वारा कब्जा मुक्त कराते समय बहुत से ग्रामीण मौजूद रहे।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button