कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अज्ञात नाबालिक किशोरी का संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

डेरापुर थाना क्षेत्र के आशापुरवा गांव के पास सड़क किनारे नाले में शनिवार सुबह एक अज्ञात नाबालिक किशोरी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा पाए जाने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। डेरापुर थाना क्षेत्र के आशापुरवा गांव के पास सड़क किनारे नाले में शनिवार सुबह एक अज्ञात नाबालिक किशोरी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा पाए जाने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक सहित डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर घटना की बारीकी से जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।ग्रामीणों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।शव के शिनाख्त के प्रयास कराए जा रहे हैं।

विज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के आशापुरवा गांव के पास हाईवे से लगभग 150 मीटर दूरी पर सड़क किनारे नाले में शनिवार सुबह करीब 10 बजे के आसपास एक तेरह वर्षीय नाबालिक किशोरी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।राहगीरों के द्वारा घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई।थाना पुलिस द्वारा घटना के संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया।सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति,अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय,क्षेत्राधिकारी तथा थाना पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल कर स्थानीय लोगों से शव के शिनाख्त के प्रयास कराए फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए।

विज्ञापन

ग्रामीणों ने किशोरी की हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई है। शव की अभी शिनाख्त नहीं की जा सकी है।पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन में जुटी हुई है। चौकी इंचार्ज निशांत महेंद्र ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि शव की अभी शिनाख्त नहीं की जा सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शव के शिनाख्त के लिए टीमें लगाईं गईं हैं।पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु के सटीक कारणों का पता लग सकेगा।जल्द ही शिनाख्त कर ली जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button