कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अटेवा कार्यकारिणी की बैठक हुई सम्पन्न, पुरानी पेंशन बहाल कराने पर हुई चर्चा

आज जनपद में अटेवा पेंशन बचाओ मंच उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण बैठक मालासा विकासखंड में मदर इंडिया पब्लिक स्कूल देवीपुर में दोपहर 2.30 बजे से प्रारंभ हुई।

Story Highlights
  • सर्वेश कटियार बने जिलामंत्री शैलजा सिंह बनाई गई ब्लॉक महामंत्री

अमन यात्रा, कानपुर देहात। आज जनपद में अटेवा पेंशन बचाओ मंच उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण बैठक मालासा विकासखंड में मदर इंडिया पब्लिक स्कूल देवीपुर में दोपहर 2.30 बजे से प्रारंभ हुई। बैठक की अध्यक्षता अटेवा पेंशन बचाओ उत्तर प्रदेश के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी कुलदीप सैनी द्वारा की गई।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला संयोजक कानपुर देहात प्रदीप कुमार यादव ने आए हुए साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2023 पुरानी पेंशन बहाली का निर्णायक वर्ष है क्योंकि आगामी वर्ष 2024 में पूरे देश के आम चुनाव प्रस्तावित हैं ऐसे में सरकार पर आंदोलनों के माध्यम से दबाव बनाकर पुरानी पेंशन बहाली की लिए निर्णायक कदम हो सकता है। बैठक में जिला महामंत्री प्रताप भानु सिंह द्वारा आये हुए साथियों को अटेवा के संघर्षों और इतिहास के बारे में विस्तार से बताया गया। प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी कुलदीप सैनी ने 1 जून 2023 से प्रारंभ हुई एन पी एस निजीकरण भारत छोड़ो यात्रा के संस्मरण सुनाते हुए अटेवा के आगामी कार्यक्रमों पर 30 जुलाई 2023 दिन रविवार को नारी शक्ति पेंशन अधिकार महासम्मेलन जो लखनऊ में प्रस्तावित है उसमें अधिक से अधिक संख्या में मातृशक्तियों को प्रतिभाग करने हेतु अपील की।

1 से 9 अगस्त तक सांसद आवास पर घंटी बजाओ कार्यक्रम एवं 1 अक्टूबर को पेंशन शंखनाद महारैली नई दिल्ली में अधिक से अधिक साथियों को प्रतिभाग करने हेतु अपील की गई। इस बैठक में सर्वेश कटियार को जिलामंत्री अटेवा कानपुर देहात के महत्वपूर्ण पद पर एवं शैलजा सिंह को ब्लॉक महामंत्री महिला प्रकोष्ठ, सामरान खान को ब्लॉक सह संयोजक, राधा अवस्थी को ब्लॉक सह संयोजिका मनोनीत किया गया। सभी ने पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन की सफलता तक संघर्ष करने का संकल्प लिया। बैठक में मुख्य रूप से अटेवा सरंक्षक यजुवेंद्र सचान, रवि द्विवेदी, प्रतिमा सिंह, रूपा सोनकर, ज्योति सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button