कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

चौकीदार की अज्ञात वाहन की टक्कर से इलाज के दौरान हुई मौत

डेरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिहारी गांव स्थित बाबा होटल में कार्यरत एक अधेड़ उम्र चौकीदार शुक्रवार रात्रि किसी वाहन की जोरदार टक्कर से बुरी तरह घायल हो गया।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। डेरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिहारी गांव स्थित बाबा होटल में कार्यरत एक अधेड़ उम्र चौकीदार शुक्रवार रात्रि किसी वाहन की जोरदार टक्कर से बुरी तरह घायल हो गया।जिसकी देर रात्रि कानपुर के हैलट अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।थाना पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्यवाही की बात कही है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरौर थाना क्षेत्र के रायरामापुर गांव निवासी पुत्तन पुत्र स्वर्गीय राजाराम उम्र करीब 50 वर्ष डेरापुर थाना क्षेत्र के बिहारी गांव स्थित बाबा होटल में चौकीदारी करता था।रोज की भांति शुक्रवार की शाम को भी वह अपने घर से ड्यूटी करने के वास्ते निकला था।रात्रि करीब 12 बजे के आसपास किसी वाहन की जोरदार टक्कर लगने से वह बुरी तरह घायल हो गया।घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई।सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज निशांत महेंद्रू ने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल अधेड़ को उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवाया।

 

जहां पर डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के पश्चात हालत गंभीर देख उसे कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया।देर रात्रि उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की।तत्पश्चात पंचनामा की विधिक कार्यवाही की गई है।घटना की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया।

 

मां रामप्यारी,पत्नी उमा,पुत्र जयसिंह,जय सिद्धांत,पुत्री नगमा,बहन मीरा,बिटान,शर्मीला, बौअन का रो रो कर बुरा हाल था।थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button