कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मिलेनियम पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया

पुखरायां कस्बे के मिलेनियम पब्लिक स्कूल में मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया।इस अवसर पर देश के अमर शहीदों को याद कर देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने का संकल्प लिया गया।

Story Highlights
  • देश के अमर शहीदों को याद कर देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने का संकल्प लिया गया।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। पुखरायां कस्बे के मिलेनियम पब्लिक स्कूल में मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया।इस अवसर पर देश के अमर शहीदों को याद कर देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने का संकल्प लिया गया।

मंगलवार को कस्बे के मिलेनियम पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया गया।झंडारोहण कैबिनेट मंत्री राकेश सचान द्वारा किया गया।मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमें धर्म, जाति,संप्रदाय को दरकिनार कर देशधर्म को अपनाना चाहिए।

हमे किसी भी कीमत पर राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता के साथ समझौता नहीं करना चाहिए।डायरेक्टर राकेश कुमार सचान ने कहा कि हम देश के उन अमर शहीदों की शहादत कभी नहीं भुला सकते जिन्होंने स्वतंत्रता के यज्ञ में अपने प्राणों की आहुति दी।इसलिए हमारा पुनीत कर्तव्य है कि हम हमारे स्वतंत्रता की रक्षा करें तथा देश का नाम विश्व में रोशन हो ऐसा काम करें।

इस मौके पर प्रिंसिपल प्रतीक सचान,अनिल गुप्ता,आदित्य त्रिपाठी,आकाश शर्मा,अवधेश कुशवाहा,शशिपाल सचान,रश्मि दीक्षित,प्रिया सचान,रश्मि सचान,निशांत यादव,इंद्रजीत यादव,प्रदीप प्रजापति,सपना यादव,मोहिनी शर्मा,शिवानी गुप्ता,स्वाती सचान, आर के सचान,पूजा सहित छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button