उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

दो हजार का तकादा हलवाई को पडा भारी,गुस्साए अधेड़ ने खुद के ऊपर डीजल डालकर लगाई आग

सजेती के टिकवापुर गांव में हलवाई को दो हजार रुपये की उधारी का तगदा करना भारी पड़ गया। , हलवाई द्वारा उधारी मांगने पर गुस्साए अधेड़ ने खुद के ऊपर डीजल डालकर आग लगा ली।अधेड़ को आग लगाता देख हलवाई के होश उड़ गए। हलवाई और अधेड़ के परिजनो ने दौड़कर अधेड़ को आग की आगोश में आने से बचाया पर इसके बावजूद अधेड़ मामूली रूप से झुलस गया। जिसके बाद परिजन अधेड़ को सीएचसी घाटमपुर लेकर गए। जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है

घाटमपुर कानपुर नगर। सजेती के टिकवापुर गांव में हलवाई को दो हजार रुपये की उधारी का तगदा करना भारी पड़ गया। , हलवाई द्वारा उधारी मांगने पर गुस्साए अधेड़ ने खुद के ऊपर डीजल डालकर आग लगा ली।अधेड़ को आग लगाता देख हलवाई के होश उड़ गए। हलवाई और अधेड़ के परिजनो ने दौड़कर अधेड़ को आग की आगोश में आने से बचाया पर इसके बावजूद अधेड़ मामूली रूप से झुलस गया। जिसके बाद परिजन अधेड़ को सीएचसी घाटमपुर लेकर गए। जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।
सजेती थाना क्षेत्र के टिकवापुर गांव निवासी बदलू साहू के यहां बीते दिनों कार्यक्रम में गांव के रहने वाले विनोद गुप्ता ने खाना बनाया था, जिसके दो हजार रूपये अधेड़ से लेने के लिए बाकी थे, रविवार को विनोद गुप्ता बदलू साहू के गांव में मिलने पर बदलू से अपने बाकी दो हजार रुपए मांगे। जिसपर बदलू भड़क गया और दोनो के बीच कहासुनी हो गई। जिससे गुस्साए बदलू ने खुद के ऊपर डीजल डालकर आग लगाने की कोशिश की तो विनोद ने उसे रोका।

जिसके बाद बदलू ने खुद को आग लगा ली। जिससे शर्ट में आग लग गई। जिससे अधेड़ मामूली रूप से झुलस गया। मौके पर मौजूद हलवाई विनोद और परिजनो ने कंबल डालकर आग बुझाई और आनन फानन एंबुलेंस से घाटमपुर सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उन्हें प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया। सजेती थाना प्रभारी ने बताया की विनोद को बदलू से दो हजार रुपए लेने थे। उसने कार्यक्रम ने बदलू के यहां खाना बनाया था। घटना की जांच की जा रही है।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button