कानपुर देहात

आकांक्षा दुबे की मौत मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह को मिली जमानत

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह को मिली जमानत के बाद आज यानी गुरुवार को उसे जिला जेल से रिहा कर दिया गया है. जमानतदारों के वैरिफिकेशन के बाद सुबह वाराणसी के जिला जेल से उसे रिहा किया गया.

एजेंसी, मुंबई : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह को मिली जमानत के बाद आज यानी गुरुवार को उसे जिला जेल से रिहा कर दिया गया है. जमानतदारों के वैरिफिकेशन के बाद सुबह वाराणसी के जिला जेल से उसे रिहा किया गया. इसके बाद समर दोस्तों के साथ आजमगढ़ के लिए रवाना हो गया. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक सप्ताह पहले ही समर सिंह को बॉन्ड पर रिहा करने का आदेश दिया था, जिसके बाद परिजनों ने वाराणसी के जिला जेल में परवाना दाखिल किया था.

दीपावली की छुट्टी होने की वजह से समर सिंह के जमानत के कागज तैयार नहीं हो सके थे. उसके दस्तावेज और जमानतदारों का वैरिफिकेशन नहीं हो सका था. 15 नवंबर को समर सिंह के सभी दस्तावेजों की जांच पूरी हो गई. गुरुवार सुबह जेल अधीक्षक की संस्तुति के बाद समर सिंह को रिहा कर दिया गया. भोजपुरी सिंगर समर सिंह 7 महीने से वाराणसी जेल में बंद था. दो महीने पहले वाराणसी कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद समर ने हाईकोर्ट में गुहार लगाई थी.

26 मार्च 2023 को वाराणसी के एक होटल में भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल आकांक्षा दुबे का शव फंदे से लटकता मिला था. आकांक्षा ने होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौरान एक्ट्रेस के परिवार की तरफ से भोजपुरी सिंगर समर सिंह पर कई आरोप लगाए थे.

विज्ञापन

आकांक्षा की मां ने कहा था कि समर सिंह ने अपने भाई के साथ मिलकर उनकी बेटी की हत्या की है. उन्होंने समर सिंह के भाई संजय सिंह पर धमकी देने का भी आरोप लगाया था. उन्होंने ये भी कहा था कि समर सिंह उनकी बेटी को कहता था कि वो सिर्फ उसके साथ ही काम करे, न कि किसी दूसरे एक्टर के साथ. जब भी दूसरे एक्टर के साथ काम करने की बात होती वो गुस्सा हो जाता था और उसे टॉर्चर करता था. जांच के दौरान पुलिस ने पाया था कि दोनों रिलेशनशिप में थे. अभिनेत्री आकांक्षा दुबे भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थी. वो अपनी बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर थी.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

पूर्व चेयरमैन रामप्रकाश अग्रवाल उर्फ चुन्नू बाबू के आकस्मिक निधन पर नगर पालिका परिसर मे शोक संवेदना व्यक्त कर दी गई श्रद्धांजलि

पुखरायां।मंगलवार को नगर पालिका परिषद पुखरायां के सम्मानित पूर्व अध्यक्ष रामप्रकाश अग्रवाल (चुन्नू बाबू) के…

5 hours ago

कानपुर देहात में वृद्ध महिला का हत्यारोपी गिरफ्तार,भेजा गया जेल

पुखरायां।कानपुर देहात में बीते 4 मई को उधारी के चंद रुपयों के पीछे एक वृद्ध…

5 hours ago

घाटमपुर में गरजे योगी आदित्यनाथ, आपका दिया गया हर एक वोट देश में बदलाव की गारंटी होगा

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर तहसील क्षेत्र के पतारा कस्बा स्थित स्टेशन रोड के पास बुधवार…

5 hours ago

रोडवेज बस की टक्कर से साइकिल सवार घायल

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर के हमीरपुर रोड स्थित गुजैला गांव के पास खेत से लौट…

6 hours ago

साढ़ मे रुपए मांगने से गुस्साए भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या

घाटमपुर कानपुर नगर। साढ़ थाना क्षेत्र के विरसिंहपुर गांव में रुपए मांगने से गुस्साए भाई…

6 hours ago

अनियंत्रित होकर ऑटो पलटा, चार घायल दो रेफर

घाटमपुर कानपुर नगर। शादी समारोह में शामिल होने आए बरातियो से भारी ऑटो लौटते समय…

6 hours ago

This website uses cookies.