कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

एम0ओ0यू0 को जी0बी0सी0 हेतु करें तैयार: सीडीओ लक्ष्मी एन. 

जिलाधिकारी आलोक सिंह के मार्गदर्शन में मुख्य विकास अधिकारी लक्ष्मी एन० की अध्यक्षता में विकास भवन में इन्वेस्टर्स समिट के दौरान प्राप्त एमओयू को जी0 बी0 सी0 हेतु तैयार किए जाने के संबंध में संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई।

Story Highlights
  • उद्यमी मित्र अपने कार्यों में लाएं तेजी

कानपुर देहात। जिलाधिकारी आलोक सिंह के मार्गदर्शन में मुख्य विकास अधिकारी लक्ष्मी एन० की अध्यक्षता में विकास भवन में इन्वेस्टर्स समिट के दौरान प्राप्त एमओयू को जी0 बी0 सी0 हेतु तैयार किए जाने के संबंध में संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई।

उन्होंने कहा कि जो उद्यमियों द्वारा एमओयू साइन किए गए हैं उनको जमीनी हकीकत में तब्दील किये जाने हेतु इन्वेस्टर्स की हर संभव मदद की जाए जिससे अधिक से अधिक एम0ओ0यू0, जी0बी0सी0 के लिए तैयार किया जा सकें। उन्होंने कहा कि जो एम0ओ0यू0 ,जी0बी0सी0 हेतु तैयार हैं उनके भूमि के दस्तावेज तथा जीपीएस युक्त फ़ोटो साइट पर सभी संबंधित विभागों द्वारा शीघ्रअपलोड किया जाए। उन्होंने कहा कि इस कार्य को प्राथमिकता पर पूर्ण किया जाए।

उन्होंने कहा कि जिन एम0ओ0यू0 भूमि की उपलब्धता, एनओसी, लोन आदि कि जहां समस्या है उसका निस्तारण संबंधित विभागों से समन्वय कर सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने उद्यमी मित्र को निवेशकों को निवेश में आने वाली दिकत्तों को शीघ्र दूर करने के साथ अपने कार्यों के क्रियान्वयन में तेजी लाने तथा नियमित रूप से निवेशकों से वार्ता कर उनकी समस्याओं को प्राथमिकता पर संबंधित विभाग से समन्वय कर निस्तारित कराए जाने के निर्देश दिए। इस दौरान उपायुक्त उद्योग सहित संबंधित विभाग के अधिकारीगण आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button