कानपुरफ्रेश न्यूज

कोटेदार ने वीडियो वायरल कर सप्लाई इंस्पेक्टर पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

घाटमपुर तहसील के कोहरा गांव के कोटेदार ने अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए सप्लाई इंस्पेक्टर पर घूस मांगने का आरोप लगाया है। मामले को संज्ञान में लेकर उप जिला अधिकारी घाटमपुर ने जांच एवं कार्यवाही की बात कही है।

घाटमपुर/ कानपुर नगर : घाटमपुर तहसील के कोहरा गांव के कोटेदार ने अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए सप्लाई इंस्पेक्टर पर घूस मांगने का आरोप लगाया है। मामले को संज्ञान में लेकर उप जिला अधिकारी घाटमपुर ने जांच एवं कार्यवाही की बात कही है। जानकारी के अनुसार घाटमपुर तहसील क्षेत्र कोहरा गांव निवासी इंद्रपाल सिंह ने बताया कि वह दिव्यांग है और पिछले 29 साल से सरकारी राशन की दुकान किए हुए थे प्रधानी के चुनाव की राजनीति के चलते उसकी सरकारी गल्ले की दुकान का लाइसेंस निरस्त करवा दिया गया था।

जिस पर उसने कोर्ट मे वाद दाखिल कर अपना पक्ष रखा। लगभग 4 साल तक मुकदमा चलने के बाद कुछ दिन पूर्व उसकी सरकारी राशन की दुकान बहाल हुई है। जिस पर वह घाटमपुर तहसील स्थित सप्लाई इंस्पेक्टर कार्यालय पहुंचा और कोर्ट के आदेश की प्रति देने के साथ सरकारी राशन की दुकान बहाल करने कहा।

इंद्रपाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सप्लाई इंस्पेक्टर पर घूस मांगने का आरोप लगाया है। मामले को उप जिलाधिकारी रामानुज ने संज्ञान में लिया है और जांच करवाने एवं सप्लाई इंस्पेक्टर के दोषी होने पर कार्यवाही की बात कही है। हालांकि समाचार पत्र उक्त वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button