बॉलीवुड

हॉलीवुड सुपरस्टार ने Hrithik Roshan को समझ लिया था वेटर, बनवाई थी ड्रिंक

साल 2009 की बात है जब दुबई के एक होटल में एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां ऋतिक रोशन को बतौर गेस्ट बुलाया गया था. इसी इवेंट में हॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार रॉबर्ट डी नीरो (Robert De Niro) को भी बुलाया गया था.

मुंबई,अमन यात्रा : साल 2009 की बात है जब दुबई के एक होटल में एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां ऋतिक रोशन को बतौर गेस्ट बुलाया गया था. इसी इवेंट में हॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार रॉबर्ट डी नीरो (Robert De Niro) को भी बुलाया गया था. आपको बता दें कि ऋतिक ने उस इवेंट में आने का ऑफर रॉबर्ट डी नीरो की वजह से ही कुबूल किया था, क्योंकि ऋतिक, रॉबर्ट डी नीरो के बहुत बड़े फैन हैं.


 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब ऋतिक रोशन इवेंट वाले दिन अपने पसंदीदा स्टार रॉबर्ट डी नीरो के पास पहुंचे तो उन्होंने ऋतिक रोशन को वेटर समझ कर एक ड्रिंक बनाकर लाने के लिए कहा. ये सुनकर ऋतिक रोशन हैरान रह गए लेकिन रॉबर्ट डी नीरो उनके फेवरेट एक्टर थे तो उन्होंने एक वेटर की मदद से रॉबर्ट डी नीरो का ड्रिंक बनाकर खुद उनके सामने पेश किया. जब ऋतिक, रॉबर्ट डी नीरो की ड्रिंक बना रहे थे उसी दौरान हॉलीवुड स्टार को पता चला कि जिस लड़के को उन्होंने ड्रिंक लाने के लिए कहा है वो इंडिया का बहुत बड़ा स्टार है.


 

स्टार होने के बाद भी ऋतिक उनके लिए ड्रिंक बना रहे हैं ये देखकर रॉबर्ट डी नीरो बहुत हैरान हुए. उसके बाद रॉबर्ट डी नीरो ने ऋतिक रोशन से खूब सारी बातें की और ऋतिक ने भी उन्हें वादा किया को वो अपनी फिल्मों की डीवीडी भेजेंगे. उस दिन से लेकर आज तक रॉबर्ट डी नीरो और ऋतिक रोशन एक-दूसरे के साथ प्यार और रिस्पेक्ट का रिश्ता निभा  रहे हैं. दोनों आज भी बातें करते हैं.

बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को ऋतिक और दीपिका की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button