कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

खेत पर जबरन कब्जा और मना करने पर धमकी: सिकंदरा थाना में शिकायती प्रार्थना पत्र दाखिल

थाना समाधान दिवस के अवसर पर सिकंदरा थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर निवासी एक किसान ने गांव के एक व्यक्ति को अपना खेत रखकर उधार लिए रुपए अदा करने के बाबजूद भी उक्त व्यक्ति के पुत्र द्वारा खेत पर जबरन कब्जा करने तथा मना करने पर धमकी देने संबंधी शिकायती प्रार्थना पत्र थाना पुलिस को दिया है।

Story Highlights
  • थाना प्रभारी ने मामले की जांच कर कार्यवाही किए जाने की बात कही है।

अमन यात्रा,पुखरायां। शनिवार को थाना समाधान दिवस के अवसर पर सिकंदरा थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर निवासी एक किसान ने गांव के एक व्यक्ति को अपना खेत रखकर उधार लिए रुपए अदा करने के बाबजूद भी उक्त व्यक्ति के पुत्र द्वारा खेत पर जबरन कब्जा करने तथा मना करने पर धमकी देने संबंधी शिकायती प्रार्थना पत्र थाना पुलिस को दिया है।

थाना प्रभारी ने मामले की जांच कर कार्यवाही किए जाने की बात कही है।शनिवार को सिकंदरा थानांतर्गत जगन्नाथपुर निवासी बृजेन्द्र कुमार पुत्र स्वर्गीय छेदीलाल ने थाना समाधान दिवस पर शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए पुलिस को बताया कि वह वर्तमान में अमन यात्रा हिंदी दैनिक समाचारपत्र में ब्यूरो चीफ के रूप में भोगनीपुर तहसील में समाचार संकलन का कार्य करता है।उसने कुछ वर्ष पहले गांव के योगेंद्र कुमार पुत्र स्वर्गीय सत्यनारायण से 15000 रुपए अपना दस विस्वा खेत रखकर उधार लिए थे।

ये भी पढ़े-  आकाशीय बिजली की चपेट में दो घटनाओं में किशोरी और कबूतरों की मृत्यु, अन्य एक व्यक्ति गंभीरता से घायल

पिछले वर्ष जून 2022 में उसने उक्त व्यक्ति से उधार लिए रुपए वापस कर दिए थे तथा एक वर्ष के लिए उक्त व्यक्ति को अपना खेत बटाई पर करने के वास्ते दे दिया था। उक्त व्यक्ति योगेंद्र कुमार की अभी कुछ महीनों पहले बीमारी के चलते मृत्यु हो चुकी है। परंतु उसका पुत्र सुमित अभी भी खेत पर अपना कब्जा किए हुए तथा खेत मालिक को बगैर सूचित किए उसमें धान की फसल लगवा दी है। मना करने पर धमकी भी दी है। थाना प्रभारी अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जायेगी।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button