कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जिले के परिषदीय शिक्षक का साइक्लिंग की अन्तर्राष्ट्रीय स्पर्धा के लिए हुआ चयन

डेरापुर ब्लॉक के शिक्षक अवधेश मौर्य ने बरेली में 300 किलोमीटर की साइक्लिंग रविवार को पूरी की,300 किलोमीटर को पूरा करने में लगभग 12 घंटे का समय लगा। इस साइकिल स्पर्धा का आयोजन ऑडेक्स इंडिया रेंडोनर्स के द्वारा किया गया, इसके पहले अवधेश मौर्य 200, 400 और 600 किलोमीटर की साइक्लिंग स्पर्धा पूर्ण कर चुके है।

अमन यात्रा,  कानपुर देहात : डेरापुर ब्लॉक के शिक्षक अवधेश मौर्य ने बरेली में 300 किलोमीटर की साइक्लिंग रविवार को पूरी की,300 किलोमीटर को पूरा करने में लगभग 12 घंटे का समय लगा। इस साइकिल स्पर्धा का आयोजन ऑडेक्स इंडिया रेंडोनर्स के द्वारा किया गया, इसके पहले अवधेश मौर्य 200, 400 और 600 किलोमीटर की साइक्लिंग स्पर्धा पूर्ण कर चुके है।
300 किलोमीटर की साइक्लिंग पूर्ण करने के साथ ही अवधेश मौर्य ने सुपर रेंडोनर्स का खिताब अपने नाम किया और पेरिस में होने वाली विश्व की सबसे पुरानी 1200 किलोमीटर की साइक्लिंग स्पर्धा के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं जो कि 20 अगस्त को पेरिस में आयोजित होगी।अवधेश मौर्य डेरापुर ब्लॉक के सिहूं‌‌‍‌ठा विद्यालय के शिक्षक है तथा ये बेसिक के बच्चों की खेल प्रतिभाओं का निखारने का लगातार कर रहे हैं।इनके विद्यालय के बच्चे पिछले 6 वर्षों से एथलेटिक्स स्पर्धाओं में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे है मंडल स्तर पर लगातार मेडल जीतकर कानपुर देहात जिले का नाम रोशन कर रहे हैं तथा राज्य स्तर के खेलों में प्रतिभाग कर रहे हैं। 13 से 15 मार्च तक लखनऊ में होने वाली राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में इन्ही विद्यालय के छात्र मोहित कानपुर मंडल का प्रतिनिधित्व करेंगे। जनपद की एसआरजी टीम अनन्त त्रिवेदी सन्त कुमार दीक्षित अजय कुमार गुप्ता ने शिक्षक की इस उपलब्धि पर उन्हें शुभकामनाएं दीं।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button